Home मनोरंजन Secretary Web Series On ULLU: पति की आंखों में धूल झोंककर बॉस...

Secretary Web Series On ULLU: पति की आंखों में धूल झोंककर बॉस के साथ किस हद को पार करेगी यह महिला, क्या होगा अंजाम

0

Secretary Web Series On ULLU: उल्लू पर कोई न कोई वेब सीरीज आए दिन रिलीज होती है और लोग इसे खूब पसंद भी करते हैं। इन वेब सीरीज में जो चीज लोगों को अट्रैक्ट कर रही है वह है बोल्ड कंटेट। फैंस बोल्डनेस से भरी वेब सीरीज को देखना खूब पसंद कर रहे हैं और ये लोगों के बीच काफी चर्चा में है। जिस वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार जितनी होती है वह लोगों को उतनी अधिक पसंद आती है। इस बीच आज एक अपकमिंग वेब सीरीज ‘सेक्रेटरी’ का ट्रेलर जारी किया गया है जिसे देखकर फैंस की नजरें चौंधिया गयी है। इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की कई हदें पार हुई है। आइए देखते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में।

यह है वेब सीरीज की कहानी

यह कहानी एक न्यूली मैरिड कपल अजय और रेणु के इर्द-गिर्द घूमती है। अजय एक कपड़े की दुकान चलाता है और रेणु एक ऐसे बॉस की सेक्रेटरी है जो उसे फिजिकली यूज करता है। वहीं, कहानी में ट्विस्ट तब आती है जब उसी ऑफिस में काम कर रहे शख्स जो अजय का दोस्त है इस बारे में उससे बात करता है। मजेदार बात यह है कि अजय को यह बात नहीं पता होता है कि जिस महिला के बारे में बात हो रही है वह उसकी पत्नी है। आगे इस वेब सीरीज में क्या कहानी है इसे जानने के लिए आपको वेब सीरीज की रिलीज डेट तक का इंतजार करना पड़ेगा।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

बोल्डनेस की कई हदें हुई पार

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने लिखा, “आओ पास जरा दूर न जाओ सनम, अपने आशिक को ऐसे न तड़पाओ सनम। अघोष में भर लेंगे तुम्हें तुम्हारी कसम, पास आकर तुम दूर न जाओ सनम।” उल्लू पर यह वेब सीरीज 10 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की कई मर्यादाओं को तोड़ा गया है।

यहां देखें Video:-

Exit mobile version