Home मनोरंजन बीजी शेड्यूल में भी बेटी मालती को टाइम देना नहीं भूलती Priyanka...

बीजी शेड्यूल में भी बेटी मालती को टाइम देना नहीं भूलती Priyanka Chopra, वीडियो शेयर कर दिखाई झलकियां

Priyanka Chopra ने एक वीडियो शेयर कर दिखाया कि, कैसे वह बीजी शेड्यूल में भी अपनी बेटी मालती को टाइम देती हैं।

0
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: प्रियंका बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की भी एक जानी-मानी एक्ट्रेस बन गई हैं और अब लोग उन्हें देश में ही नहीं विदेश में भी अच्छी तरह जानते हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी वर्क लाइफ में इतनी बीजी रहती हैं कि, उन्हें सांस लेने का भी समय नहीं मिल पता। लेकिन, क्या आपको पता है कि वह इतनी बीजी होने के बाद भी अपनी बेटी मालती के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलती। आपको इस बात पर बिलकुल यकीन नहीं हो रहा होगा पर ये सच है। चलिए जानते हैं कैसे।

Priyanka Chopra ने शेयर की खूबसूरत वीडियो

एक्ट्रेस आए दिन अपनी बेटी और अपने पति के साथ कोई न कोई क्यूट तस्वीर और वीडियो शेयर करती ही रहती हैं। यहीं इस बार प्रियंका ने अपनी सोशल मीडिया पर अपने बीजी शेड्यूल की एक क्यूट सी वीडियो शेयर की और दिखाया कैसी वह अपनी वर्क लाइफ के साथ-साथ बेटी को भी पूरा टाइम देती हैं।

बेटी संग क्रिएटिव एक्टिविटी करती हैं एक्ट्रेस

अपनी इस वीडियो में प्रियंका मालती के साथ काफी क्वरिएटिव और इंट्रेस्टिंग एक्टिविटी करती नजर आ रही हैं और जो हर बच्चे को करना बेहद जरूरी है। यहीं आप इस वीडियो को देख यह पता लगा सकते हैं कि, प्रियंका मालती को और चीजों के अलावा यह एक्टिविटी इसलिए करवा रही हैं, जिससे इसे कर मातली की ग्रोथ औरअच्छी हो।

काम को भी करती हैं मैनेज

इसी तरह आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि, प्रियंका अपनी बेटी को टाइम देनें के साथ-साथ अपनी वर्क लाइफ को भी काफी अच्छे से मैनेज करती हैं। जिससे आप सब भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं कि कैसे हम अपनी वर्क लाइफ के साथ बचों को टाइम दें।

प्रियंका का वर्क फ्रंट

बात की जाए एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, आपको बता दें प्रियंका को हॉलीवुड फिल्मों के बाद एक बार फिर हिंदी फिल्मों में धमाल मचाते देखा जाएगा। साथ ही बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को उनकी अपकमिंग फिल्म कल्पना चावला बायोपिक में देखा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version