Home मनोरंजन World Athletics Day 2024 के लिए Rakul Preet Singh पर चढ़ा एथलीट...

World Athletics Day 2024 के लिए Rakul Preet Singh पर चढ़ा एथलीट बनने का खुमार, क्यूट कैप्शन पढ़ गुदगुदाए फैंस

Rakul Preet Singh ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह World Athletics Day 2024 के लिए एक दमदार एथलीट बनी दिखीं।

0
Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh: साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड तक में अपनी दमदार एक्टिंग से धमाल मचाने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपनी जानलेवा अदाओं से हर कसी के दिलों दमाग पर छाई रहती हैं। यहीं अब एक्ट्रेस को उनकी शानदार एक्टिंग के बाद सोशल मीडिया पर क्यूट और हसीन लुक्स के लिए पसंद किया जाता है। रकुल आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज एंड वीडियोज से हर किसी को एंटरटेन करती रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, उन्होंने अपनी एक रीसेंट वीडियो पोस्ट की है, उसमें वह एक दमदार एथलीट बनी दिख रही हैं। यहीं आपकू बता दें, एक्ट्रेस ने यह वीडियो World Athletics Day 2024 के लिए शेयर की है जो इस साल 15 मई 2024 को मनाया जाएगा। चलिए उनकी वीडियो को देखते हैं।

एथलीट बनी Rakul Preet Sing

बॉलीवुड एक्ट्रेस को ज्यादातर बोल्ड और क्लासी लुक में अपनी खूबसूरती दिखाते ही देखा जाता है लेकिन, वह कुछ ही एक्ट्रेस होती हैं जो फैंस के साथ अपनी सुंदरता के साथ-साथ अपनी दूसरी स्किल्स भी शेयर करती हैं और उन्हीं में से एक हैं रकुल प्रीत। एक्ट्रेस ने हाल में एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह तरह-तरह के खेल खेलती और एक एथलीट की तरह हर मुश्किल का सामना करती नजर आ रही हैं।

लिखा क्यूट कैप्शन

अपनी इस वीडियो के साथ रकुल ने एक फनी एंड क्यूट सा कैप्शन लिखा और बताया “पढ़ोगे लिखोगे बनोगे नवाब..खेलोगे कूदोगे बनोगे लाजवाब” उनके इस कैप्शन का मतलब है पढ़ना लिखना सफल बनने के लिए जरूरी है लेकिन, उसकी तरह आपका खेलना कूदना भी उतना ही जरूरी है।

गुदगुदाए फैंस

हर किसी ने ज्यादातर रकुल को शरमाते, खूबसूरत अदाएं दिखाते और हुस्न के जलवे बिखेरते ही देखा है लेकिन, इस बार जैसे ही वह अपने चाहने वालों के सामने एक एथलीट के अवतार में आईं हर कोई उन्हें देख खुश हो गया और उनकी तारीफें करता दिखा। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “औसम” तो किसी ने उनकी तारीफ में कुछ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version