HomeएंटरटेनमेंटMehreen Kaur का ब्रालेट और स्किनी स्कर्ट वाला लुक देखकर फैंस ने...

Mehreen Kaur का ब्रालेट और स्किनी स्कर्ट वाला लुक देखकर फैंस ने कहा ‘अतिसुंदर’

मेहरीन कौर पीरजादा साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस है जो हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में नजर आती हैं। हाल ही में मेहरीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी गॉर्जियस तस्वीरें साझा की है। जिनमें उनकी खूबसूरती को देखकर फैंस भी उनकी तारीफ करते हुए नजर आए हैं। पिंक कलर की डिजाइनर आउटफिट में मेहरीन का काफी अलग लुक देखने को मिला है। इसी के साथ उन्होंने पेंसिल हील पहनकर अपने लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाया है।

एक रैंप मॉडल की तरह

इन फोटोस को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में पिंक कलर की बटरफ्लाई लगाई है। और इस पर फैंस के जबरदस्त कमेंट देखने को मिले हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा है अति सुंदर। दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा है गॉर्जियस, मैं आपसे प्यार करता हूं। अन्य यूजर ने लिखा कि आप एक रैंप मॉडल की तरह उतनी ही पतली हो। बाकी यूजर्स दिल और ब्लश वाले इमोजी से कमेंट कर तारीफ करते हुए नजर आए हैं।

ब्रालेट और स्किनी स्कर्ट वाला लुक

इन फोटोस में एक्ट्रेस के ब्रालेट और स्किनी स्कर्ट वाले लुक को देखकर फैंस उनके ड्रेसिंग स्टाइल और सेंस की तारीफ कर रहे हैं। उनके ड्रेसिंग स्टाइल से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका लुक कितना कमाल का है। अब एक्ट्रेस मेहरीन की लव लाइफ की बात करें तो वह फिलहाल सिंगल स्टेटस को एंजॉय कर रही हैं। और अपने करियर पर ज्यादा फोकस कर रही हैं।

यह भी पढ़े : अंकिता लोखंडे ने लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप को लेकर रखी अपनी बात, गर्व महसूस करती एक्ट्रेस

अपनी फिल्म को लेकर बिजी मेहरीन

बता दे कि इन दिनों मेहरीन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘f3’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। ‘F3’ फिल्म ‘f2’ का सीक्वल है। फिल्म को देखने के लिए इनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि पिछले साल 3 जुलाई को उनका कांग्रेस लीडर भव्य बिश्नोई के साथ रिश्ता तय हुआ था। जो कुलदीप बिश्नोई की बेटे और हरियाणा के तीन बार मुख्यमंत्री बन चुके भजनलाल बिश्नोई की पोते हैं। दोनों ने जयपुर के डेस्टिनेशन लोकेशन पर भव्य तरीके से सगाई समारोह भी किया था लेकिन 4 महीने बाद ही यह दोनों अलग हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -