Home मनोरंजन Amrapali-Nirahua के इस पलंगतोड़ रोमांस को देख यूजर्स के जागे अरमान, देखें...

Amrapali-Nirahua के इस पलंगतोड़ रोमांस को देख यूजर्स के जागे अरमान, देखें कुंवारे लोगों का स्पेशल गाना

0

Amrapali-Nirahua Song : भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ Nirahua और Amrapali Dubey की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी कही जाती है। निरहुआ और आम्रपाली जब-जब कोई नया गाना या फिर फिल्म करते हैं तो वो नाम से ही हिट हो जाते हैं। इस जोड़ी को सिर्फ बिहार में ही नहीं बल्कि देशभर के कई राज्यों में खूब देखा जाता है।यही कारण है कि, Amrapali-Nirahua की फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही हैं। दोनों की गजब की कैमिस्ट्री हमेशा कामयाब हो जाती हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे का आज हम एक ऐसा ही गाना आपके लिए लेकर लाए हैं। जिसे देखने के बाद आपके अरमान जाए जाए जाएंगे।

निरहुआ -आम्रपाली की जोड़ी छा गई

इस गाने को ‘बोल होंठ से होंठ लगाले’ है। इस गाने को यूट्यब पर काफी समय पहले अपलोड किया गया था। लेकिन इसका जादू अभी भी यूजर्स के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। इस वीडियो को देखन के बाद फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें, इस गाने में आम्रपाली दुबे अपने बोल्ड अवतार से आग लगा रही हैं। गाने में आम्रपाली और निरहुआ के साथ बेहद रोमांटिक डांस करके सुनामी ला रही हैं। यही कारण है कि, इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

दोनों के बीच दिखी जगब की केमेस्ट्री

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: शराब के नशे में निरहुआ से बोलीं आम्रपाली ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’, बेडरूम रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस वीडियो में दोनों की गजब की कैमिस्ट्री देखी जा सकती है। गाने में निरहुआ के संग आम्रपाली जबरदस्त ठुमके लगाती हुई और रोमांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं। इस गाने की वीडियो में आप नुरहुआ और आम्रपाली की गजब की बाउंडिंग देख सकते है। यही कारण है कि, ये वीडियो अब मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Criminal Justice 3 Teaser: माधव मिश्रा बनकर बेमिसाल एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं पंकज त्रिपाठी, टीजर ने मचाई धूम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Exit mobile version