- विज्ञापन -

Latest Posts

Dunki की शूटिंग खत्म कर मक्का पहुंचे Shah Rukh Khan का वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- ‘उमराह मुबारक हो किंग खान’

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों ‘डंकी’ की शूटिंग में बिजी है। उन्होंने हाल ही में सऊदी अरब में फिल्म की शेड्यूल पूरी की है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर उमराह के लिए पवित्र शहर मक्का में स्पॉट हुए हैं, जिसमें एक्टर सफेद कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं और मुंह पर मास्क लगा रखा है।

शाहरुख खान उमराह करने पहुंचे मक्का

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे srkssamina नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें दिख रहा है कि शाहरुख व्हाइट कलर के कपड़ों में दिखाई दे रहे है और चेहरे पर मास्क लगा रखा है। साथ ही, शाहरुख आस-पास लोगों से बात करते दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि हज एक निश्चित समय पर होता है, लेकिन उमराह कभी भी किया जा सकता है।  

देखें यहां वीडियो

वीडियो पर यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

शाहरुख खान का ये वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स वीडियो के कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, “इस पवित्र स्थान पर जाने की उनकी इच्छा को पूरा होते हुए देखकर बहुत खुशी हुई”, दूसरे यूजर ने लिखा, “उसके लिए बहुत खुश हूं, आखिर में उन्हें उमराह करते देखा”, तीसरे यूजर ने लिखा, “अमीन”, चौथे यूजर ने लिखा, “उमराह मुबारक हो किंग खान.अल्लाह हम सभी को हज की तौफीक अता फरमाये”।

Also Read: Pathaan: किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का नया पोस्टर, दमदार लुक में नजर आए शाहरुख-दीपिका

शूटिंग के सिलसिले में सऊदी अरब पहुंचे थे शाहरुख

बता दें कि शाहरुख खान सऊदी अरब अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी की शूटिंग के सिलसिले में गए थे। वहां की उन्होंने शेड्यूल पूरा कर ली है। बता दें कि शाहरुख की फिल्म डंकी अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट तापसी पन्नू नजर आएंगी। वहीं फिल्म को डायरेक्ट राजकुमारी हिरानी कर रहे है। बताते चलें शाहरुख की अगले साल जनवरी में फिल्म पठान रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे।    

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल