HomeएंटरटेनमेंटAryan Drugs Case: सलमान खान के वकील अमित देसाई को शाहरुख ने...

Aryan Drugs Case: सलमान खान के वकील अमित देसाई को शाहरुख ने किया हायर

बॉलीवुड किंग खान का बेटा आर्यन खान ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। मुंबई के पॉपुलर लॉयर सतीश मानशिंदे आर्यन खान का केस लड़ रहे थे। खेर अब शाहरुख खान ने आर्यन के केस के लिए नए वकील को हायर कर लिया है। दरअसल, अब शाहरुख ने अमित देसाई को हायर किया है।

कौन है अमित देसाई? क्या दिला पाएंगे आर्यन को बेल

किंग खान ने आर्यन के केस के लिए अब अमित देसाई को हायर किया है। अमित देसाई ने 2002 हिट एंड रन केस में सलमान खान को बरी कराया था। अमित देसाई अब आर्यन खान को जेल की सलाखों से बाहर लेकर आने की जिम्मेदारी उठाएंगे। 11 अक्टूबर को अमित आर्यन खान के लिए कोर्ट गए थे। जमानत की अर्जी दाखिल करने के बाद एनसीबी काउंसिल ने कोर्ट को बताया कि एजेंसी को 1 हफ्ते का वक्त और चाहिए अपना जवाब दाखिल करने में।

यह भी पढ़े – आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस पर लगाया जासूसी का आरोप

अमित देसाई ने आर्यन का बचाव करते हुए कहा कि आर्यन पिछले 1 हफ्ते से जेल में हैं। जमानत की याचिका जांच पर निर्भर नहीं रहती है। मैं बेल के लिए बहस नहीं कर रहा हूं। मैं तारीख के लिए बहस कर रहा हूं। प्रशासनिक कारणों से किसी की आजादी को नहीं रोका जाना चाहिए। एनसीबी की जांच जारी रह सकती है। जहां तक आर्यन की बात है तो ज्यादा से ज्यादा सजा 1 साल की हो सकती है। आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं है ना ही उसके पास से कोई पदार्थ मिला। इसलिए अगर फिर भी एनसीबी कहती है कि उन्हें 1 हफ्ते का और वक्त चाहिए तो उन्हें फैक्ट देखना चाहिए कि ये बस 1 साल की सजा के लिए है। आर्यन खान की जमानत याचिका को शुक्रवार के दिन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने खारिज कर दी थी। 11 अक्टूबर को इस केस की सुनवाई NDPS कोर्ट में हुई। अब कोर्ट में 13 अक्टूबर को दोपहर 2.45 बजे आर्यन की बेल पर सुनवाई होगी।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img