HomeएंटरटेनमेंटShama Sikander Video: शमा सिकंदर ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा,...

Shama Sikander Video: शमा सिकंदर ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, बोलीं- ‘फीलिंग नहीं आ रही’

Shama Sikander Video: शमा सिकंदर छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू चला रही हैं, लेकिन वो अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी हॉटनेस के कारण सुर्खियां बटोरती हैं। फैंस उनके हॉटनेस भरी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। अक्सर शमा अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज साझा करती हैं। एक्ट्रेस रोजाना अपने हुस्न से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। इसी बीच उन्होंने बच्चे को लेकर सवाल पर जवाब दिया हैं।

बेबी के सवाल पर शमा ने दिया ऐसा जवाब

शमा ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो एक डॉयलॉग पर लिप सिंग करती नजर आ रही है।  वीडियो में सबटाइटल में लिखा हुआ है कि जब मुझ से बच्चे की प्लानिंग के बारे पूछते है तो मैं कहती हूं अभी फीलिंग नहीं आ रही हैं। बता दें कि ये डायलॉग आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग’ का है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘क्या अपने भी कभी ये एक्सप्रेसिंस क्या है’।

देखें यहां वीडियो

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं शमा

शमा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों के लिए उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार करते है और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान मदहोश बनाती रहती हैं।

यूजर्स ने वीडियो पर कही ये बातें

समा के ये वीडियो वायरल होने के बाद यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘ओमस’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस दिख रही है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक इस वीडियो पर 6 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Sara Kartik Video: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ अवॉर्ड फंक्शन आए नजर, दोनों ने टेबल किया शेयर

शमा के वर्क फ्रंट

शमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2003 में सोनी टीवी सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ से की थी, जिसके बाद वो सीरियल ‘भयकर परी’ और बालवीर में नजर आई थी। इसके लिए उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी। 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -