Shanaya Kapoor Oops Moments: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ‘बेधड़क’ जल्द ही देखने को मिलेगी। फिल्म से ज्यादा ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं और लुक से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। शनाया आए दिन अपनी सिजलिंग अवतार वाली पोस्ट शेयर करती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस अनन्या पांडे और सुहाना खान के साथ दोस्ती और फैशनेबल लुक के कारण सुर्खियों में हैं। वहीं अक्सर चर्चा में रहने वाली यह हसीना कई बार कैमरे पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। आइये देखते हैं एक्ट्रेस के 5 ऊप्स मोमेंट जिसे कैमरे ने कैद कर लिया।

ड्रेस में दिखा प्राइस टैग

शनाया कपूर को हाल ही में ग्रीन कलर की बॉडी कॉन ड्रेस पहने उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया। वहीं, इस दौरान जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह अजीब था। दरअसल जब वह अपनी कार की ओर चलीं तो लोगों ने उनकी ड्रेस पर लगे प्राइस टैग को नोटिस किए बिना नहीं रह सके।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

थाई-हाई स्लिट गाउन में असहज दिखीं शनाया

करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में शनाया ने ब्लैक थाई-हाई स्लिट गाउन पहना था। जब उन्होंने अपने को-एक्टर्स के साथ पोज दिया तो वह अपनी ड्रेस को नीचे खींचती नजर आईं और पोज देते हुए काफी असहज दिखीं।

कैमरे में कैद हुआ ऊप्स मोमेंट

शनाया कपूर को अपनी कार से बाहर निकलते और घर की ओर जाते देखा गया। इस दौरान वह ऑलिव कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में काफी अनकम्फर्टेबल नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस का यह ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

कैमरे पर शनाया ने झेली शर्मिंदगी

शनाया कपूर जैसे ही जिम से बाहर निकलीं उन्हें शॉर्ट्स और जैकेट पहने देखा गया। वहीं लोगों का जिस चीज ने ध्यान खींचा वह है शॉर्ट्स के अंदर से दिखाई देने वाली नीली अंडरपैंट्स जिसे कैमरे ने कैद कर लिया।

कैमरे पर पोज देते हुए दिखी असहज

शनाया को हाल ही में एक खाने के आउटलेट पर अपने पिज्जा का आनंद लेते हुए देखा गया था। लेकिन चीजें काफी अजीब हो गईं जब उन्हें अचानक कैमरे के सामने पोज देने के लिए कहा गया और वह काफी हैरान दिखीं। उन्होंने जितनी जल्दी हो सके अपनी बैठने की स्थिति बदल दी। लेकिन दुर्भाग्य से वह कैमरे में कैद हो गया।

यहां देखिए Video:-

https://youtu.be/DcIb5sykfUQ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version