- विज्ञापन -

Latest Posts

Shark Tank India Season 2: शो छोड़ने को लेकर Ashneer Grover ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ये मुझे नहीं कर सकते थे अफॉर्ड’  

Shark Tank 2: सोनी टीवी का फेमस रियलिटी शो शर्क टैंक के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। इसके बाद दर्शक इस शो के नए सीजन का सोशल मीडिया पर डिमांड कर रहे थे और मेकर्स ने शो का नए सीजन का ऐलान करते हुए प्रोमो वीडियो भी शेयर कर दिया था, लेकिन उस वीडियो में एक चेहरा मिस था। वो भारत पे के फाउंडर अशनीर ग्रोवर थे, जिनकी जगह इस सीजन में कार देखो’ के फाउंडर अमित जैन ने ली है। इसके बाद अशनीर के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे थे। वहीं अब अशीनर ग्रोवर ने शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं बनने की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि ‘शो उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता है’।

शो नहीं कर सकता है अफॉर्ड – अशीनर

अशनीर ने रेड एफएम से बातचीत की और अशीनर से सवाल किया गया कि शार्क टैंड इंडिया के दूसरे सीजन का हिस्सा क्यों नहीं बने। इस सवाल अशीनर ने कहा कि शो बनाने वाले उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकते है सिर्फ पैसे से नहीं औकात भी होता है। वहीं, उनसे सवाल आगे पूछा गया कि क्या वो शो बिग बॉस में जाएंगे। इस सवाल उन्होंने कहा कि वो शो देखते है, लेकिन उनका मानना है कि शो बासी हो चुका है। अगर शो के होस्ट सलमान खान से ज्यादा उन्हें पैसे मिलेंगे तो वो शो का हिस्सा बनने का विचार करेंगे। उन्होंने शो को लेकर कहा कि जो लोग असफल हो जाते है वही शो में जाते है। वहीं आगे उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें शो में हिस्सा बनने का अप्रोच किया गया था।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

इस सीजन में बतौर शार्क नजर आएंगे ये करोड़पति

अमिन जैन, अमन गुप्ता, पीयूष बंसल, नमिता थापर, विनीता सिंह और अनुपम मित्तल बतौर शार्क नजर आएंगे। बता दें कि इस शो में देश भर से नए-नए  इंटरप्रेन्योर आते हैं और शार्क को अपने स्टार्टअप में इन्वेस्ट करने के लिए अप्रोच करते हैं और अपनी बातों को कन्वेंस करने की कोशिश करते है। गौरतलब है कि पहले सीजन में शार्क ने बहुत सारे नए स्टार्टअप में इन्वेस्ट किया था। वहीं, पहले के सीजन को इतनी पॉपुलैरिटी मिलने के बाद माना जा रहा है कि अपकमिंग सीजन में धमाकेदार स्टार्टअप देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल