Home मनोरंजन Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस...

Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

0

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक लगातार चर्चा में है। इस शो को फैंस से काफी प्यार मिल रहा है। यहां हर दिन पिचर अपने बिजनेस आईडिया के साथ आते हैं। इस बीच बीते दिन कल्पित पटेल अपने ब्रांड पीएमवी इलेक्ट्रिक को पेश करने के लिए रियलिटी शो में आए। जब वे बैंक में काम कर रहे थे तब उन्होंने EVs के बारे में जानकारी मिली जिसके बाद उन्होंने Eas-E कार बनाई। उन्होंने एक कहानी भी साझा की जहां से उन्हें इस उत्पाद को बनाने की प्रेरणा मिली। उन्होंने बताया कि छह साल इसे बनाना सीखा क्योंकि करके कॉमर्स बैकग्राउंड से आने के बाद उनके लिए इस प्रकार के उत्पाद बनाना बहुत मुश्किल था।

क्या है इस प्रोडक्ट में खास

वहीं पीयूष बंसल और अनुपम मित्तल प्रोडक्ट की जांच करने आए और उन्होंने इस डिजाइन के साथ काफी दिलचस्प पाया। कल्पित पटेल ने 1% इक्विटी के लिए 1 करोड़ रुपये मांगे। उन्होंने साझा किया कि उनकी कार पूरी तरह से एक स्मार्टफोन एप्लिकेशन द्वारा नियंत्रित है और उपभोक्ता कार को दूर से भी नियंत्रित कर सकता है क्योंकि कार आकार में छोटी है।

Also Read: Pathaan Box Office Collection: कश्मीर में भी देखने को मिली ‘पठान’ की दीवानगी, दो दिन में ही कलेक्शन 100 करोड़ के पार

प्रोडक्ट्स को देख शार्क्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया

शार्क्स ने इसे अद्वितीय और क्रांतिकारी बताया क्योंकि कार को मोबाइल एप्लिकेशन द्वारा चलाया जा सकता है। हालांकि, उत्पाद की कीमतों के बारे में जानने के बाद, शार्क नाखुश थे और उन्होंने कल्पित को लागत कम करने की सलाह दी क्योंकि इस प्रकार के बिजनेस के लिए बाजार कम है। नमिता थापर ने कहा कि यह ज्यादा इफेक्टिव नहीं है क्योंकि कई अन्य ईवी हैं जो काफी पॉपुलर हैं। अमन गुप्ता ने सुरक्षा के बारे में बात की और कहा कि “कार कम सुरक्षित हो सकती है क्योंकि यह आकार में छोटी है।”

शार्क्स के साथ ऑफर लेने से कल्पित ने किया इंकार

इस आईडिया अनुपम मित्तल ने उन्हें 4% इक्विटी के लिए 60 लाख और जो भी ब्याज दर दे सकते हैं, 40 लाख ऋण का प्रस्ताव दिया। शार्क मालिक द्वारा तय किए गए मूल्यांकन का मिलान करने में असमर्थ थीं। हालांकि, बातचीत के बाद अनुपम मित्तल ने कहा कि वह 6.67% इक्विटी के लिए 1 करोड़ दे सकते हैं लेकिन कल्पित पटेल ने शार्क से सौदा नहीं लेने का फैसला किया।

Also Read: अपने मालिक के साथ कॉफी डेट पर गई 3 बिल्लियां, क्यूट Viral Video देख आप भी मुस्कुराने पर हो जाएंगे मजबूर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version