HomeएंटरटेनमेंटShark Tank India Season 2: जल्द ही आने वाला है 'शार्क टैंक...

Shark Tank India Season 2: जल्द ही आने वाला है ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’, जानिए इस बार शो में क्या होगा खास

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया सबसे पॉपुलर टेलीविजन शो में से एक है जिसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। यही वजह है कि एक बार फिर शार्क टैंक बिल्कुल नए सीजन के साथ वापस आने के लिए तैयार है। शो को अमन गुप्ता, अशनीर ग्रोवर, ग़ज़ल अलघ, विनीता सिंह, अनुपम मित्तल, पीयूष बंसल और नमिता थापर जज करेंगे। यह शो एक बार फिर कई नए इंटरप्रेन्योर को अपने सपनों को हकीकत में बदलने का मौका देगी।

यहां कर सकते हैं आप भी रजिस्ट्रेशन

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सोनी टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया ने शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के लिए एक नया विज्ञापन पोस्ट करते हुए लिखा “#SonyTV #Promo।” “क्या आप एक उद्यमी हैं या बनने वाले हैं? क्या यह कुछ ऐसा है जिसमें आप रुचि रखते हैं? यदि हां, तो यह आपके लिए बिजनेस में बड़ा करने का मौका है! सोनी पंजीकरण पर #SharkTankIndiaSeason2 अब खुला है। SonyLIV ऐप को डाउनलोड करके अपनी कंपनी के कॉन्सेप्ट को रजिस्टर करें। #SharkTankIndia के लिए पंजीकरण अब शुरू हो गए हैं।”

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

अधिकारियों के पास आवेदन पत्र आने शुरू हो गए हैं। अब तक हजारों आवेदन फॉर्म प्राप्त हो चुके हैं। शार्क टैंक पंजीकरण प्रक्रिया अभी भी जारी है। जिन आवेदकों ने अपना पंजीकरण नहीं कराया है वे जल्द से जल्द अपना पंजीकरण करा सकते हैं। लेकिन निर्माताओं ने अभी तक इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है कि ‘शार्क टैंक इंडिया’ के नए सीजन का टेलीविजन पर प्रीमियर कब होगा। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सोनी के इस ऐलान के बाद से सोशल मीडिया पर अपना एक्साइटमेंट शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -