Home मनोरंजन Shark Tank India Season 2: इस पिचर ने ठुकरा दिया था 5...

Shark Tank India Season 2: इस पिचर ने ठुकरा दिया था 5 करोड़ का ऑफर, जानिए क्या ये बेवकूफी थी या अक्लमंदी

0

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 लगातार चर्चा में है। इस शो में पिचर शार्क्स के पास बिजनेस आईडिया लेकर आते हैं और शार्क्स से इन्वेस्टमेंट मांगते हैं। वहीं शो में दिल्ली से अंकित अग्रवाल शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 में आए और ‘अनस्टॉप’ नामक एक कंपनी शुरू की। अनस्टॉप एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी है जो भारत में लाखों युवाओं को नौकरी खोजने में मदद करती है। यह नौकरी डॉट कॉम और लिंक्डइन जैसी कंपनियों से अलग है क्योंकि यह प्लेटफार्म नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक मीडिएटर का काम करता है।

आखिर क्या है अनस्टॉप

अनस्टॉप एक ऐसी वेबसाइट है जहां आपको नौकरी खोजने में मदद करने के लिए प्रतियोगिताएं मिल सकती हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप कोडिंग में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आप अनस्टॉप की वेबसाइट पर हैकथॉन में भाग ले सकते हैं। अगर आप यह प्रतियोगिता जीत जाते हैं, तो आपकी रिपोर्ट उस कंपनी तक पहुंच जाएगी जिसके लिए आप आवेदन कर रहे हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अमित जैन ने दिया था तगड़ा ऑफर

नौकरी की तलाश कर रहे किसी से भी अंकित कोई फीस नहीं लेता है। वह जो भी पैसा कंपनियों से लेता है, वह उसके पास जाता है। उन्होंने अपनी पिच के दौरान सभी सवालों का विस्तार से जवाब दिया, जिससे पता चला कि जजों पर उनका कितना प्रभाव है। इससे पहले कि उनकी पिच खत्म होती कार देखो के फाउंडर अमित जैन ने उन्हें अपनी कंपनी के 10% के लिए 5 करोड़ रुपये का ऑफर दिया। वैसे अंकित ने अंकित एक प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ एक करोड़ की मांग रहे थे। लेकिन पिचर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया क्योंकि वह सभी शार्क्स के ऑफर को चाहता था। वहीं बाद में अनस्टॉप को 4 प्रतिशत हिस्सेदारी पर 2 करोड़ ऑफर हुआ।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version