Home मनोरंजन Shark Tank India Season 2: 8 साल की उम्र से संभाला बिजनेस...

Shark Tank India Season 2: 8 साल की उम्र से संभाला बिजनेस और 18 में कमाई से उड़ाए शार्क्स के होश, बच्चे ने पेश की मिसाल

0

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ एक पॉपुलर टीवी शो है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यहां यंग ऑन्त्रप्रिन्यॉर अपने बिजनेस आईडिया के साथ आते हैं और फिर शार्क्स को इम्प्रेस करने के बाद उनसे इन्वेस्टमेंट मांगते हैं। शो में कुछ लोग जज को इम्प्रेस करते हैं तो कोई अपने बिजनेस आईडिया से चर्चा में आ जाते हैं। इस बीच इस रियलिटी शो से एक 18 साल का बच्चा श्रेयान डागा चर्चा में है जो आठ साल की उम्र से बिजनेस कर रहा है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर वह बिजनेस में क्या करता होगा तो आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

आखिर क्या है ओएलएल डॉट कॉम

यंग ऑन्त्रप्रिन्यॉर हमेशा शार्क को खुश करते हैं और ओएलएल डॉट कॉम के मालिक ने भी ऐसा ही किया जो छात्रों को उनके क्षेत्र के शिक्षक के साथ विभिन्न कौशल सीखने के लिए एक ऑनलाइन लाइव लर्निंग प्लेटफॉर्म है। श्रेयान डागा ने शार्क्स को चौंका दिया क्योंकि उसने साझा किया कि वह 8 साल की उम्र से बिजनेस कर रहा है। श्रेयन ने बाजार के बारे में अपने ज्ञान से शार्क को प्रभावित किया लेकिन उन्होंने अनुपम मित्तल को शॉक्ड कर दिया जब उन्हें उनकी उम्र का पता चला।

Also Read: Bigg Boss 16: फिनाले से पहले प्रियंका से हुई गलती, नेशनल टेलीविजन पर खुद को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा

बिजनेस सुनकर शॉक्ड रह गए शार्क्स

जब शार्क्स को 18 साल की उम्र में श्रेयन के बिजनेस फायदे के बारे में पता चला तो वे चौंक गए। अमन गुप्ता इम्प्रेस हुए और उन्होंने इस छोटी सी उम्र में सफलता हासिल करने के लिए उन्हें ‘चैंपियन’ कहा। अमन ने कहा, “जब मैं 18 साल का तो मुझे कुछ नहीं पता था और तुम इतना कुछ कर रहे हो।” वहीं, नमिता थापर, अमन गुप्ता और अनुपम मित्तल सौदे से बाहर हो गए लेकिन विनीता सिंह और पीयूष बंसल ने उनसे उनके बिजनेस के बारे में और भी पूछा।

माइलस्टोन को लेकर श्रेयान डागा ने किया खुलासा

इस दौरान विनीता सिंह ने श्रेयान से पूछा कि जब Unacademy और Byjus जैसी कंपनियां उनकी कंपनी खरीदना चाहती हैं तो क्या वह कंपनी बंद कर देंगे? वहीं श्रेयान के जवाब ने शार्क को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने कहा, “मेरा माइलस्टोन है कि मैं अनएकेडमी और बायजूस को ख़रीद लूं।” नमिता ने अनएकेडमी की वैल्यूएशन पूछकर उन पर निशाना साधा। पीयूष बंसल, अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता और विनीता सिंह ने इस उम्र में बड़ी दृष्टि रखने के लिए उनकी प्रशंसा की और पीयूष और विनीता ने 5% इक्विटी के लिए 3o लाख का सौदा किया।

Also Read: Republic Day 2023: Parade में लोगों को दिखेंगी कई खास झांकियां, इस तरह होगा प्रदर्शन, यहां जानें पूरी जानकारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version