Shehnaaz Gill: शेर को देखकर कमरे से भागीं शहनाज, वीडियो देखकर दिल हार बैठेंगे आप

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल पूरे देश के दिल की धड़कन बन चुकी हैं। वो जो भी करती हैं वो काफी क्यूट होता है। वो खुद अब भारत की जानीं-मानीं हस्ती बन चुकी हैं। शहनाज इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने वीडियोज और फोटोज के अकसर इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं। जिनके जरिए वो फैंस से कनेक्टेड रहती हैं। उनकी हर हरकत लोगों को बेहद प्यारी लगती हैं। अब उनका एक नया वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज के सामने एक शेर का बच्चा आ जाता है और वो डर के कारण कमरे से बाहर भाग जाती हैं।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

डर के कारण डरी-सहमी दिखीं शहनाज

हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जहां वो डरी-सहमी सी दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं डर गई। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शहनाज अपनी टीम के लोगों के साथ कमरे में गईं। वहीं एक दूसरे कमरे में एक शेर भी घूम रहा है। हालांकि वो एक ट्रेंड किया गया शेर है जिसे पहले से ट्रेनिंग दी गी है। उसके गले में पट्टा भी बंधा हुआ है। अब कुछ भी है लेकिन शेर है तो एक खतरनाक जानवर ही। जिसे देखकर बड़े-बड़े धुरंधर भी डर जाएं। शेर देखकर तो सभी डर जाएंगे तो शहनाज गिल भी डर गईं।

 मम्मी कहकर भागीं शहनाज

बता दें कि शहनाज गिल उस शेर से मिलने पहुंचीं लेकिन शेर को देखकर वो डर गईं। वो चीखे हुए कमरे से बाहर निकल गईं और ओ मम्मी कह कर वहां से भागने लगीं। हां मौजूद लोगों ने शहनाज को समझाने की कोशिश की और कहा कि वो शेर कुछ नहीं करेगा। जिसके बाद शहनाज ने हिम्मत की और डरते-डरते किसी तरह उस कमरे में दोबारा पहुंचीं। जैसे ही शेर उनके पास आने लगा, शहनाज वाहे गुरू का नाम जपने लगीं। वाहे गुरू सच्चे बादशाह कहते हुए शहनाज भी शेर के पास जानें की हिम्मत कर रही थीं लेकिन वो फिर से डरकर वहां से भाग गईं। उनके इस रिएक्शन पर फेंस एक बार पिर अपना दिल हार बैठे। शहनाज की हर हरकत उनके फैंस को बहुत क्यूट लगती हैं।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

इसे भी पढ़ें

Related Articles