- विज्ञापन -

Latest Posts

Shehzada teaser: एक्शन रोल में जबरदस्त नजर आए कार्तिक आर्यन, बर्थडे पर फैंस को दी खास ट्रीट

Shehzada teaser: बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए इस खास मौके पर कार्तिक को फैंस की तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं। इस बीच कार्तिक ने अपने बर्थडे पर फैन्स को एक खास ट्रीट दी है। जी हां, दरअसल कार्तिक के जन्मदिन पर अपकमिंग फिल्म शहजादा का टीजर (Shehzada teaser) रिलीज किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन पहली बार बिना रोमांस और कॉमेडी के दमदार एक्शन करते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर टीज़र चर्चा में है और फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

एक्शन करते हुए कार्तिक का लुक सोशल मीडिया पर वायरल

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘शहजादा’ का टीजर शेयर किया है। फिल्म का टीजर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जब बात परिवार की आती है तो हम बात नहीं करते, एक्टिंग करते हैं।” फिल्म ‘शहजादा’ का टीजर वाकई कमाल का है। इस टीजर में कार्तिक आर्यन एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन भी नजर आएंगी। टीजर में कृति ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

टीजर देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

शहजादा फिल्म का टीजर देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की तेलुगू सुपरहिट ‘अला वैकुंठपुरमालो’ का रीमेक है। शहजादा से पहले कार्तिक आर्यन और कृति सेनन पहली बार ‘लुका छुपी’ फिल्म में नजर आए थे। दोनों की जोड़ी फैंस काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि फैंस की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

मल्टी स्टारर फिल्म है ‘शहजादा’

‘भूल भुलैया 2’ की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनने के साथ कार्तिक आर्यन के लिए काफी अच्छा साल रहा है। एक्टर फिलहाल शहजादा सहित अपनी आगामी परियोजनाओं की शूटिंग में व्यस्त हैं। शहजादा रोहित धवन द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी एक्शन ड्रामा है। फिल्म में प्रीतम का संगीत और कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर भी नजर आ रहे हैं। शहजादा, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल