Homeएंटरटेनमेंटशाहरुख़ खान के सपोर्ट में बोले शेखर सुमन, कहा - माता-पिता के...

शाहरुख़ खान के सपोर्ट में बोले शेखर सुमन, कहा – माता-पिता के लिए ऐसा वक्त बिलकुल आसान नहीं होता है

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख के बेटे आर्यन खान मुंबई के क्रूज में होने वाली ड्रग पार्टी के मामले के चलते इस समय जेल में हैं. आर्यन खान को किला कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस बीच बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलिब्रिटीज शाहरुख खान और उनके परिवार को सोशल मीडिया के जरिये लगाता सपोर्ट कर रहे हैं. कई एक्टर एक्ट्रेस और नामचीन हस्तियां ऐसी भी हैं जो इस मुश्किल वक़्त में शाहरुख़ खान और गौरी खान से मिलने के लिए उनके घर मन्नत पहुंचे थें.

अब एक्टर शेखर सुमन ने भी शाहरुख खान के सपोर्ट में एक ट्वीट किया है. ​शाहरुख के सपोर्ट में आए शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में लिखा कि – जब मैंने अपने बड़े बेटे आयुष को 11 साल की उम्र में खोया था शाहरुख इकलौते एक्टर थे जो पर्सनली मुझसे फिल्म सिटी में शूट के दौरान मिलने आए थे. उन्होंने मुझे गले लगाया और मेरे बेटे के जाने पर दुख जताया था. मुझे यह समझकर बेहद दर्द होता है कि एक पिता के रूप में उनपर क्या गुजर रही होगी.

शेखर सुमन ने एक अन्य ट्वीट लिखा कि – शाहरुख और गौरी के लिए मेरा दिल रोता है. एक पेरेंट होने के तौर पर मैं समझ सकता हूं कि इस वक्त उनपर क्या गुजर रही होगी. माता-पिता के लिए ऐसा वक्त बिलकुल आसान नहीं होता है.

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img