- विज्ञापन -

Latest Posts

Sherlyn Chopra Video: श्रद्धा को श्रद्धांजलि देने के चक्कर में पब्लिक के गुस्से का शिकार हुई शर्लिन, यूजर्स बोले – ‘नौटंकी’

Sherlyn Chopra Video: हाल ही में घटित श्रद्धा वॉकर कांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। जाति और पंथ से ऊपर उठकर लोग श्रद्धा के बॉयफ्रेंड आफताब पूनावाला को सजा देने की मांग कर रहे हैं। इस बीच मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने भी श्रद्धा को श्रद्धांजलि दी और कैंडल मार्च निकाला। वहीं जब कैंडल मार्च की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं तो यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी। वहीं इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स शर्लिन को उनकी हरकत के लिए ट्रोल भी किया। कुछ ने तो यह भी कहा कि यह और कुछ नहीं बल्कि ‘नौटंकी’ है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

वीडियो में हंसती दिखी शर्लिन

वीडियो में शर्लिन को श्रद्धा के लिए न्याय मांगने के लिए एक बैनर पकड़े हुए दिखाया गया है। वह एक स्थान पर रुक जाती है और श्रद्धा के फोटो के सामने हाथ जोड़कर पुष्पांजलि और माला चढ़ाती है। लेकिन फिर वह एक महिला से बात करती है और हंसने लगती है। उनकी हंसी सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आई और उन्होंने उन्हें ट्रोल कर दिया।

ये भी पढ़ें: HIMANSHI KHURANA BIRTHDAY: बर्थडे में हिमांशी का बॉस लेडी लुक हुआ वायरल, VIDEO में खास अंदाज देख फैंस हुए फिदा

वीडियो को देख यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

एक यूजर ने लिखा, “फुल मेकअप में जस्टिस दिलाने आई है”। एक और यूजर ने कहा, “नौटंकी दांत फाड़ के श्रद्धांजलि दे रही कम से कम दिल से नहीं सही चेहरे से ही अफसोस दिखाती देती”। एक और यूजर ने कहा, “कोई सिम्पथी नहीं है इसको। हंस रही है जिसने बेटी खोया है उसको पता है, इसको कोई दुखी नहीं है। इसक बस पब्लिसिटी करना है सब दिखावा है।”

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

यह है पूरा मामला

बता दें कि श्रद्धा वॉकर की हत्या उनके बॉयफ्रेंड आफताब पूनावाला ने मई में दिल्ली में कर दी थी। आफताब ने उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और अगले 18 दिनों में एक-एक करके दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया। आफताब को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था और उसकी जांच की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक आफताब शरीर के टुकड़ों को फेंकने के लिए जंगल में जाता था और उस टुकड़ों को रखने के लिए एक नया फ्रीज भी मंगाया था। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल