HomeएंटरटेनमेंटShiksha Mandal On MX Player: पुलिस अफसर बनी Gauhar Khan दमदार लुक...

Shiksha Mandal On MX Player: पुलिस अफसर बनी Gauhar Khan दमदार लुक में आईं नजर, Web Series को फैंस कर रहे हैं पसंद

Shiksha Mandal On MX Player: आजकल लोगों के बीच ओटीटी का क्रेज है और हर दिन यहां कई वेब सीरीज रिलीज हो रही है। ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता के बाद लोगों ने सिनेमाघरों से दूरी बना ली है। यह सच है कि ओटीटी पर हर तरह के कंटेंट की भरमार है। ओटीटी की दुनिया में हॉट और बोल्ड सीन्स ने तो अपनी खास जगह बना ली है। ऐसे में आप भी अगर ओटीटी की ओर रुख करते हैं और एक सीरियस स्टोरी देखना चाहते हैं तो आज एमएक्स प्लेयर पर एक वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है। जी हां, हम बात कर रहे हैं गौहर खान स्टारर वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’ की जो फिलहाल सुर्खियों में है। यह वेब सीरीज इंडियाज बिगेस्ट एजुकेशन स्कैम की कहानी को बता रही है। आइये जानते हैं इस वेब सीरीज के बारे में खास बातें।

यह है वेब सीरीज की कहानी

गौहर खान इस सीरीज में में एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आ रही हैं। यह वेब सीरीज सच्चाई की मदद से देश के कमजोर छात्रों को प्रभावित करने वाले भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिशों को उजागर करती है। इस वेब सीरीज में गौहर खान दमदार लुक में नजर आ रही हैं। इस वेब सीरीज में कई स्टंट सीन हैं जो आप बखूबी एन्जॉय कर सकते हैं। गौहर इस लुक में काफी दमदार नजर आ रही हैं। इस वेब सीरीज का 9 एपिसोड रिलीज कर दिया गया है। इस बात का हम दावा कर सकते हैं कि आप इस स्टोरी को एक बार देखना शुरू करते हैं तो पूरी कहानी देखकर ही उठेंगे।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

यहां देख सकते हैं शिक्षा मंडल’ वेब सीरीज

यह वेब सीरीज 15 सितंबर यानी आज ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है। खास बात यह है कि इस वेब सीरीज को आप फ्री में एन्जॉय कर सकते हैं। इस वेब सीरीज का निर्देशन सैयद अहमद अफजल ने किया है। वेब सीरीज में गौहर खान, गुलशन देवैया, पवन राज मल्होत्रा, राजेंद्र सेठी और इरम बदर खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -