Home मनोरंजन Shivangi Joshi और Kushal Tandon के इन 5 रोमांटिक फोटोज ने बिखेरा...

Shivangi Joshi और Kushal Tandon के इन 5 रोमांटिक फोटोज ने बिखेरा प्यार का जादू, यूं ही नहीं उड़ी इश्क की अफवाहें

Shivangi Joshi And Kushal Tandon: कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से न सिर्फ ऑन स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी जादू चलाते हैं और ये तस्वीर लोगों को दीवाना बना रही है।

0
shivangi joshi and kushal tandon

Shivangi Joshi And Kushal Tandon: पिछले कुछ समय से शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के रिलेशनशिप काफी चर्चा में है। दोनों एक साथ बरसातें शो में नजर आए और उसके बाद फैंस के बीच छाए हुए हैं। वहीं शिवांगी जोशी के जन्मदिन के मौके पर एक कृप्टिक पोस्ट के जरिए कुशाल ने अपने प्यार का इजहार किया। इस पोस्ट को देखने के बाद लोग इस बात को मान बैठे हैं कि वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ट्विन तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया। आइए देखते हैं कपल की 5 ऐसी तस्वीरें जिसे देखने के बाद आपको भी हो जाएगा प्यार।

जन्मदिन पर रोमांटिक पोस्ट

शिवांगी जोशी के जन्मदिन पर कुशाल टंडन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी खूबसूरत आज मैं आपका और आपके और विश्वसनीय व्यक्ति का जश्न मनाता हूं आप बहुत दयालु हैं आप बहुत कोमल है आप इतनी देखभाल करने वाली हैं आप बहुत मजाकिया हैं। आप वह सब कुछ है जो एक लड़की में होना चाहिए और मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत आभारी हूं। एक साथ कई और जन्मदिन की शुभकामनाएं खूबसूरत यादें बनाते हुए।”

ट्विन करते दिखे Shivangi Joshi And Kushal Tandon

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन इस तस्वीर में लाइट पर्पल कलर की ड्रेस में ट्विन करते हुए दिखाई दिए। उनका यह इंडो वेस्टर्न लुक देखकर आप भी फिदा हो जाएंगे। वे एक तरह साथ जिस तरह की केमिस्ट्री दिखा रहे हैं वह उनके प्यार को बखूबी बयां करने के लिए काफी है। कहने में दो राय नहीं है कि उनकी जोड़ी फैंसी की चहेती है।

क्यूट पोज से जीता दिल

तस्वीर को देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि यह शिवांगी और कुशाल के शो बरसाते के सेट से है जिसमें वह एक दूसरे के साथ क्यूट पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

पहाड़ो में खोए दिखे Shivangi Joshi And Kushal Tandon

इस तस्वीर को देखने से यही लग रहा है जैसे वे एक साथ कितने क्लोज हैं और क्वालिटी टाइम बिताने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। दोनों के बीच दोस्ती और करीबी का अंदाजा भी इस तस्वीर से लगाया जा सकता है। पहाड़ों की वादियों में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक नजर आ रहे हैं।

लोगों को दीवाना बना रहे कपल

निश्चित तौर पर इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी कुशाल और शिवांगी के प्यार में पड़ जाएंगे क्योंकि दोनों के बीच जिस तरह की केमिस्ट्री दिख रही है वह लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version