HomeएंटरटेनमेंटShweta Tiwari Daughter: इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी बेटी पलक को क्यों नहीं...

Shweta Tiwari Daughter: इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी बेटी पलक को क्यों नहीं करती हैं गाइड? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

Shweta Tiwari Daughter: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। श्वेता अब तक कई टीवी शोज के साथ-साथ रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। 41 साल की श्वेता एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। अब उनकी बेटी पलक तिवारी अपनी मां के नक्शे कदम चलते हुए इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रही हैं।पलक सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाली हैं। वो पिछली बार गाने बिजली बिजली में दिखाई दी थी, जिस के लिए उनकी खूब सराहना की गई थी। बहरहाल एक इंटरव्यू में श्वेता ने बताया था कि वो अपनी बेटी को गाइड नहीं करती हैं।

श्वेता तिवारी नहीं करती हैं बेटी को गाइड

श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक बड़े चैनल को इंटरव्यू देते हुए इनके सवाल पूछा गया कि शोबिज रहने के लिए बेटी पलक को क्या राय देती हैं, उन्होंने कहा, ‘हमारे दौर कुछ और था,उस समय ट्रोलिंग का दबाव नहीं था। आज सोशल मीडिया का दौर है और नई पीढ़ी को ट्रोर्ल्स से निपटना पड़ता है। वहीं मै इस पीढ़ी से सीख भी रही हूं कि ट्रोर्ल्स से कैसे निपटना है। ये हमारे लिए बहुत कठिन हैं, क्योंकि हमारे स्कूली शिक्षा में ऐसा नहीं था। हमे ट्रोर्ल्स से निपटने के लिए नहीं सिखाया गया’।

ये भी पढ़ें: Sara Kartik Video: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ अवॉर्ड फंक्शन आए नजर, दोनों ने टेबल किया शेयर

उन्होंने आगे कहा कि, ‘मेरी बेटी नई पीढ़ी की है, उसे शुरूआत से पता है कि उसे ट्रोर्ल्स से कैसे निपटना है। वो ट्रोर्ल्‍स को सामना करते हुए सफर शुरू किया है। जब मां के दबाव के रूप में कुछ होता है तो मै उसे संभाल लेती हूं, लेकिन पलक इन चीजों को अपनी तरीके से संभालती हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -