Shweta Tiwari Oops moment: कैमरे पर कई बार अनकम्फर्टेबल नजर आईं हैं श्वेता, यहां देखिए Video

Shweta Tiwari Oops moment: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने बोल्ड अंदाज की वजह से लगातार चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस हर अवतार में फैंस के बीच छा जाती हैं। श्वेता फिलहाल इंडस्ट्री में वह नाम है जो फिटनेस से लेकर खूबसूरती तक में टॉप पर है। श्वेता यंग जेनरेशन के लिए एक प्रेरणा है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस की हर अदाएं फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है। फैशन सेन्स से फैंस को घायल करने वाली श्वेता कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं।

श्वेता के ऊपर कूद गया था था डॉग

कुछ समय पहले श्वेता तिवारी को एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था। जैसे ही वह पैपराजी के सामने पोज दे रही थीं एक कुत्ता पहले उनके साथ खेल रहा था लेकिन बाद में वह उन पर कूद गया और यह पल थोड़ा अजीब हो गया।

फिसलने वाली थी श्वेता

एयरपोर्ट पर कार से बाहर निकलते समय श्वेता कॉल पर थीं और गलती से फिसल गईं। वह गिरने ही वाली थी, लेकिन अंत में किसी तरह अपना बैलेंस बनती नजर आईं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं 

थाई हाई स्लिट ड्रेस को एडजस्ट करती दिखीं श्वेता

कुछ समय पहले श्वेता तिवारी रॉयल ब्लू थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आई थी। वह इस ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखी लेकिन जिस चीज ने लोगों का ध्यान खिंच लिया वह था जब वह उस ड्रेस को एडजस्ट करती नजर आई।

बिग बॉस 4 में ऊप्स मोमेंट का हुई शिकार

जब श्वेता तिवारी ने बिग बॉस 4 में दिखाई दी थी तो वह पूल के किनारे खड़ी थी। तभी घर के कंटेस्टेंट्स ने उन्हें पानी में गिरा दिया जिसके बाद वह काफी अनकम्फर्टेबल नजर आई थी।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

जब डांस स्टेप्स को भूल गई थी श्वेता

‘बिजली बिजली’ सॉन्ग लॉन्च के दौरान अपनी बेटी के साथ परफॉर्म करते हुए श्वेता कुछ खोई हुई लग रही थीं क्योंकि वह बीच में अपने डांस स्टेप्स भूल गईं और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें

Related Articles