Home मनोरंजन Sidhu Moosewala: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर जल्द गूजेंगी किलकारियां,...

Sidhu Moosewala: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर जल्द गूजेंगी किलकारियां, ताऊ चमकौर सिंह सिद्धू ने की पुष्टि

0
Sidhu Moosewala
Sidhu Moosewala

Sidhu Moosewala: दिवंगत सिद्धू ​मूसेवाला के निधन के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। वहीं, अब इस बीच खबर आ रही है कि, लोकप्रिय सिंगर की माता जल्द ही मां बनने वाली है। बताया जा रहा है कि, उनकी मां चरण कौर गर्भवती है। वहीं, इस खबर की पुष्टि सिंगर के ताऊ चमकौर सिंह सिद्धू ने की है। जिसके बाद फैंस इस खबर को सुन खुशी से पागल हो गए है।

Sidhu Moosewala के घर एक बार फिर लौटेंगी खुशियां

इस दौरान चमकौर सिंह सिद्धू ने बताया कि परिवार का हर एक सदस्य बस यही प्रार्थना कर रहा है कि, बलकौर सिंह सिद्धू यानि सिंगर के पिता के घर में एक बार फिर से खुशियां लौट आए। आगे सिंगर के ताऊ ने भगवान का शुक्रिया करते हुए कहा कि, उनके परिवार में एक बार फिर से किलकारियां गूंजेंगी।

मार्च के महीने में सिद्धू की मां देगी बच्चे को जन्म

मिली रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धू मूसे वाला की मां मार्च के महीने में अपने बच्चे को जन्म देंगी। बताया जा रहा है कि, सिंगर के माता पिता ने सुरक्षा कारणों की वजह से प्रेग्नेंसी की खबरों पर किसी भी तरह से बात करने से इंकार ​कर दिया है।

सिद्धू की मौत से लगा था फैंस को झटका

बता दें कि, सिद्धू मूसे वाला का निधन 29 मई 2022 को हो गया था। जिसके बाद उनके परिवार और उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा था। सिंगर का पूरा नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है। मानसा के जवाहर गांव मे कुछ अंजान लोगों ने सिंगर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह अपने माता​ पिता के इकलौती संतान थी।

वहीं, सिद्धू के परिवार वालों ने उनकी मौत के बाद भी उनका सोशल मीडिया अकाउंट जारी किया हुआ है। जिस पर वह आए दिन कभी गाने, तो कभी तस्वीरे साझा करते रहते हैं।

कैसे हुई थी Sidhu Moosewala की हत्या?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिवंगत के शरीर में करीब 24 एंट्री और एग्जिट गोलियों के घाव थें। उनकी मौत के बाद फैंस के बीच बेहद आक्रोश फैल गया था। वहीं, दुनिया भर के गायको ने सिद्धू की मौत पर शोक जताया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version