Homeएंटरटेनमेंटदुबई में छा गई सिंगर एआर रहमान की बेटी खातिजा, दुबई एक्सपो...

दुबई में छा गई सिंगर एआर रहमान की बेटी खातिजा, दुबई एक्सपो में अपनी सुरीली आवाज से जीता सबका दिल

ऑस्कर विजेता संगीत के उस्ताद ए आर रहमान की बेटी खातिजा रहमान ने दुबई एक्सपो 2020 में अपने हालिया प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया हैं। 24 साल की खातिजा ने 16 साल की पियानोवादक लिडियन नादस्वरम के साथ 'फिरदौस आर्केस्ट्रा' के एक भाग के रूप में परफॉर्म किया। उ

ऑस्कर विजेता संगीत के उस्ताद ए आर रहमान की बेटी खातिजा रहमान ने दुबई एक्सपो 2020 में अपने हालिया प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया हैं। 24 साल की खातिजा ने 16 साल की पियानोवादक लिडियन नादस्वरम के साथ ‘फिरदौस आर्केस्ट्रा’ के एक भाग के रूप में परफॉर्म किया। उन्होंने 20 नवंबर को विश्व बाल दिवस के अवसर पर खास परफॉर्मेंस दी। उन्होंने पूरे परफॉर्मेंस के दौरान अपना चेहरा ढक कर रखा। बुर्के को लेकर वो अक्सर लोगों के निशाने पर रही हैं। हालांकि खातिजा ने बार-बार कहा है कि बुर्का पहनना उनकी अपनी पसंद है।

बुर्का पहनने पर पहले भी हुआ था विवाद


वहीं कुछ लोग सोचते हैं कि यह एआर रहमान हैं जो अपनी बेटी को खुद को ढकने के लिए “मजबूर” करते हैं। जब खातिजा के कपड़े पिछले साल सोशल मीडिया पर एक बहस का मुद्दा बन गए, तो एआर रहमान ने विवाद का जवाब देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि बच्चों को ऐसे तरीके से पालना चाहिए, जिसमें उन्हें हमारी समस्याओं और हमारी परेशानियों के बारे में पता हो। खातिजा हिजाब पहनकर रहती है और यह उसकी अपनी इच्छा से चुना है।  मेरी बेटी ने बुर्का पहनने का फैसला लेकर अपनी आजादी ढूंढ ली है।  एक पुरुष बुर्का नहीं पहनता है। अगर ऐसा होता तो वो भी बुर्का जरूर पहनते।

यह भी पढ़े: शाहजहांपुर: पुरस्कार राशि नहीं मिलने पर खिलाड़ियों ने किया हंगामा, सांसद को किया स्टेडियम में लॉक


दुबई में छा गई रहमान की बेटी


बता दें कि खातिजा ने अपना पहला सिंगल फरिश्ता गाया, जिसे उनके पिता एआर रहमान ने कंपोज किया था। रहमान ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने जादुई प्रदर्शन के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि आप में से जो खातिजा रहमान और फिरदौस आर्केस्ट्रा द्वारा फरिश्ता के प्रदर्शन को देखने से चूक गए।  विश्व बाल दिवस मनाते हुए, यह आपके लिए है। इस तरह के अभूतपूर्व शो के लिए फिरदौस ऑर्केस्ट्रा और एक्सपो 2020 दुबई की पूरी टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद! गौरतलब है कि खातिजा रहमान ने 2010 में तमिल ब्लॉकबस्टर एंथिरन से संगीत की शुरुआत की। तब वह सिर्फ 14 साल की थीं। उनकी बड़ी शुरुआत के बाद ग्रैमी-विजेता रिकी केज के साथ सिंगिग की शुरुआत की। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं


Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -