Home मनोरंजन Web Series में जबरदस्त सीन्स देखकर उड़ाए सबके होश, बिंदास अंदाज से...

Web Series में जबरदस्त सीन्स देखकर उड़ाए सबके होश, बिंदास अंदाज से ULLU पर छाई Sneha Paul

0

Sneha Paul Web Series: आजकल ऑनलाइन कंटेंट की बहुत मांग है और यही वजह है कि आज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर समय बिताना लोगों को काफी पसंद है। सिनेमाहॉल में जाने की बजाए लोग अपने फोन पर वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। वहीं ओटीटी के इस जमाने में कुछ अभिनेत्रियां परफॉरमेंस से लोगों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक अभिनेत्री से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने  कई हदें पार कर दी है। जी हां, हम बात कर रहे हैं स्नेहा पॉल से की जो ‘चरमसुख चॉल हाउस’ नामक वेब सीरीज से चर्चा में आई है। लोग उनके सीन्स को खूब पसंद करते हैं। एक्ट्रेस  का जादू चलाकर लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।

चरमसुख चॉल हाउस में स्नेहा ने मचाया बवाल

अगर आप स्नेहा की वेब सीरीज को देख सकते सकते हैं। आप इसे अकेले ही देख सकते हैं। 

Also Read: Miss Universe: कचरे से बनी ड्रेस पहनकर मिस थाईलैंड ने ढाया कहर, फोटो देख लोगों को उर्फी जावेद की आई याद

‘चरमसुख चॉल हाउस 2’ में भी फैंस को कर दिया हैरान

https://youtu.be/GqC8y9naFF0

वहीं स्नेहा ने ‘चरमसुख चॉल हाउस 2’ में भी धमाल मचा चुकी हैं। एक्ट्रेस  सीन्स के लिए जानी जाती हैं। इस सीरीज को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे जबरदस्त  माना जाता है। और स्नेहा पॉल की एक्टिंग देखना वास्तव में फैंस के लिए एक ट्रीट है। इस वेब सीरीज में दर्शक उनके अंदाज के कायल हो जाते हैं।

‘लाल लिहाफ’ में भी बोल्डनेस देख फैंस क्लीन बोल्ड

https://youtu.be/AWD6ke7DPMM

‘चरमसुख चॉल हाउस’ के अलावा एक्ट्रेस ‘लाल लिहाफ’ में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस हर सीन्स में फैंस को चौंकाने में पीछे नहीं रही हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस अपनी अदाएं रूबरू कराना बखूबी जानती हैं। सोशल मीडिया पर भी स्नेहा पॉल तहलका मचा रही हैं और उनके आगे फैंस क्लीन बोल्ड हो रहे हैं।

Also Read: Makar Sankranti 2023 पर गुजरात की देशभर में पसंद की जानेवाली रेसिपी उंधियू को ऐसे मिनटों में बनाएं, रिश्तेदार भी हो जाएंगे फैन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version