HomeएंटरटेनमेंटSohail Khan और Seema Sachdev का तलाक, शादी के 24 साल बाद...

Sohail Khan और Seema Sachdev का तलाक, शादी के 24 साल बाद एक दूसरे से हो रहे हैं अलग

सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव एक दूसरे से तलाक (Sohail Khan and Seema Sachdev divorce) ले रहे हैं। दोनों की राहें अब जुदा हो रही हैं इन दोनों के रास्ते अब पूरी तरह से अलग हो रहे हैं शादी के 24 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं दोनों को फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों अपने डिवोर्स को लेकर चर्चा में है। पूरे सोशल मीडिया पर इन्हीं की खबरें छाई हुई है। 

सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं। पूरे सोशल मीडिया पर इनकी खबरें छाई हुई है। सीमा फैशन इंडस्ट्री में दिलचस्पी रखती थी और वह भी अपना करियर बनाना चाहती थी इसी सिलसिले में वह मुंबई आई थी तभी उन्हें चंकी पांडे की पार्टी में देखा गया था जहां पर सोहेल खान भी थे। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली अब शादी के 24 साल बाद यह दोनों अलग होने जा रहे हैं। सोहेल खान और सीमा सचदेव ने सन् 1998 में दूसरे से शादी की थी। सोहेल खान के परिवार वालों को उनकी शादी मंजूर नहीं थी इसीलिए दोनों ने भाग कर शादी की।

2017 में दोनों के अलग होने की खबरें आई थी यह दोनों 2017 में दूसरे से अलग होना चाहते थे और अब एक बार फिर इन दोनों के अलग होने की खबरें आ रही हैं।एक शो में सीमा सचदेव ने कहा था कि धीरे-धीरे हमें रिश्ते में समझ आने लगती है और जब हम बड़े हो जाते हैं तो हमारे दिशाएं भी बदलने लगती हैं। रिश्तो में हमें अनुभव होने लगता है तब हमारे रास्ते भी बदलने लगते हैं। अगर हमारे बच्चे खुश है तो हम लोग भी खुश हैं हम दोनों पारंपरिक रिश्ते में नहीं है लेकिन परिवार के लिए हम लोग एक हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -