Home मनोरंजन इस एक्ट्रेस से मिलती है Sonakshi Sinha की शक्ल, यूजर्स ने उठाए...

इस एक्ट्रेस से मिलती है Sonakshi Sinha की शक्ल, यूजर्स ने उठाए सवाल तो हुआ बड़ा खुलासा

0
SONAKSHI SINHA

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा का नाम इस लिस्ट में टॉप पर है। सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सोनाक्षी हाल ही में ‘दहाड़’ वेब सीरीज से ओटीजी पर अपना रंग जमा चुकी है। वहीं दबंग एक्ट्रेस आज यानी 2 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं। वैसे तो सोनाक्षी अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस के चेहरे को लेकर भी सवाल उठाए जाते हैं और कहा जाता है कि वह एक नामी पुरानी एक्ट्रेस की तरह दिखती हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं सारा

सोनाक्षी को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि वह एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। हालांकि अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि एक और वजह भी है जिसके लिए सोनाक्षी को काफी विवादों का सामना करना पड़ता है और वह है उनकी एक शक्ल। जी हां सोनाक्षी की शक्ल की तुलना 80 के दशक की एक अभिनेत्री के साथ होती है और इसकी वजह से सोनाक्षी को लोगों द्वारा ट्रोल भी किया जाता है। आइए जानते हैं आखिर कौन है वह एक्ट्रेस और क्या है पूरा माजरा।

क्या इस एक्ट्रेस से मिलती है सोनाक्षी की शक्ल

सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स सवाल उठाते हैं कि वह रीना रॉय की कॉपी लगती हैं। यहां तक कहा जाता है कि सोनाक्षी और रीना एक दूसरे के हमशक्ल दिखते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी एक साथ कोलाज में काफी वायरल होती रहती है लेकिन इस बारे में जब रीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह महल एक इत्तेफाक है कि मेरी और सोनाक्षी का चेहरा एक दूसरे से मिलता है। उन्होंने यह भी कहा कि जितेंद्र जी की मम्मी और मेरी मम्मी एक दूसरे की तरह दिखती हैं और अगर आप देख ले तो उन्हें जुड़वा बहन कहेंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा की किताब में हुआ यह खुलासा

शत्रुघ्न सिन्हा की किताब में प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने इस बात का खुलासा किया कि वह संजीव कुमार शत्रुघन सिंहा और रीना रॉय को एक फिल्म में लेना चाहते थे। इस दौरान रीना रॉय ने प्रोड्यूसर के सामने यह शर्त रखी कि पहले उन्हें शत्रुघ्न सिन्हा से अपने प्यार का जवाब चाहिए। कहा जाता है कि इस दौरान शत्रुघ्न फोन करके रीना के सामने खूब रोए थे और बाद में उन्होंने एक्ट्रेस को मना कर दिया था क्योंकि वह पहले से शादीशुदा थे। वहीं बाद में रीना मोहसिन खान संग शादी कर हमेशा के लिए पाकिस्तान चली गई थी।

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: महीनों बाद मलाइका की प्रेग्नेंसी पर बॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स का ऐसे किया मुंह बंद

शत्रुघ्न को दिलोंजान से चाहती थी ये एक्ट्रेस

बता दें कि किसी समय में शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय एक दूसरे को डेट कर रहे थे। यहां तक कहा जाता है कि रीना बिना शत्रुघ्न के प्यार में इस कदर पागल थी कि उन्होंने एक्टर को अल्टीमेटम तक दे दिया था कि अगर वह अपने रिश्ते को लेकर कुछ फैसला नहीं लेते हैं तो वह 8 दिनों में दूसरे शख्स से शादी कर लेंगी। हालांकि, बाद में शत्रुघ्न सिन्हा को अपने प्यार की कुर्बानी देनी पड़ी थी और रीना को मना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version