Home मनोरंजन Twitter Blue Tick के लिए विनती कर रहे फिल्मी कलाकारों पर Sonu...

Twitter Blue Tick के लिए विनती कर रहे फिल्मी कलाकारों पर Sonu Sood ने कसा तंज, कहा- ‘ये खरीदना नहीं, कमाना पड़ता है’

0

Twitter Blue Tick: एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदा है तभी से ट्विटर काफी सुर्ख़ियों में है। ऐसे में बुधवार को कई अभिनेताओं, मंत्रियों, सांसदों, के ब्लू टिक हटाए जाने के बाद यह खूब चर्चा में आ गया है। भारत में जिन दिग्गज अभिनेताओं का ब्लू टिक हटा है उसमें शाहरुख खान, अभिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा समेत कई मशहूर फिल्मी स्टार शामिल हैं।

हालांकि सिनेमा के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का ब्लू टिक मस्क ने वापस कर दिया है। अब ब्लू टिक हटाए जाने के बाद कई दिग्गज हस्तियों ने आपत्ति जताई है। इसमें भारतीय फिल्मी जगत के भी काफी लोग शामिल है। ऐसे में इन लोगों ने ट्विटर पर ही ट्वीट करके अपने ब्लू टिक वापस देने की मांग की है। वहीं गरीबो के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद ने भी इसी को लेकर एक ट्वीट किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोनू सूद ने कसा तंज

अभिनेता सोनू सूद ने आज सुबह ही एक ट्वीट करके तंज कसा है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि “भाई साहब को कौन समझाए Blue टिक ख़रीदनी नहीं कमानी पड़ती है।” इस ट्वीट को जैसे ही उन्होंने किया तुरंत ही यह वायरल हो गया। अभिनेता सोनू सूद में भले ही किसी का नाम न लिए हो लेकिन इशारों इशारों में हाथ-पैर जोड़ रहे अभिनेताओं पर उन्होंने बेहतरीन तरीके से तंज कसा है।

ये भी पढ़ें: Indian Railways: गर्मी की छुट्टियों के लिए रेलवे ने किया खास इंतजाम, रेलवे चलाएगा 217 Summer Special Train

अमिताभ बच्चन ने भी किया था मजेदार ट्वीट

मस्क ने जैसे ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का ब्लू टिक हटाया तुरंत ही वह ट्वीट कर बैठे। इसके कुछ समय के बाद उन्होंने बड़े ही मजाकिया अंदाज में लिखा कि , ”ऐ ट्विटर भइया! सुन रहे हैं? अब तो पैसा भी भर दिए हैं हम.. तो उ जो नील कमल होत है ना हमार नाम के आगे उ तो वापस लगाय दें भैया। ताकि लोग जान जाएं कि हम ही हैं.. अमिताभ बच्चन। हाथ तो जोड़ लिए रहे हम अबका गोड़वा जोड़ी पड़ी का..” । अभिनेता के इस ट्वीट के बाद उनका ब्लू टिक वापस आ गया है।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

Exit mobile version