- विज्ञापन -

Latest Posts

Splitsvilla 14: सनी के शो में टिके रहने के लिए Urfi Javed ने बताई प्लानिंग, कहा – ‘सिर फोड़ लूंगी या फिर खत्म कर दूंगी’

Splitsvilla 14: एमटीवी डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ (Splitsvilla 14) एक बार फिर लोगों के बीच लगातार चर्चा में है। यह शो यंग जेनरेशन के बीच काफी पसंद की जाती है। वैसे यह सीजन का शोर होना तो लाजमी है जब शो में अतरंगी क्वीन उर्फी जावेद ने एंट्री ली है और यही वजह है कि शो काफी चर्चा में है। इस शो में कंटेस्टेंट्स प्यार और शोहरत की तलाश में आते हैं। इस बार अपने अंदाज से सभी को घायल करने वाली उर्फी भी शो के जरिए लगातार लाइमलाइट में है। वहीं अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें उर्फी शो को लेकर अपनी प्लानिंग बता रही हैं। इस दौरान उन्होंने कहा गेम जीतने को लेकर बड़ा बयान दे दी है।

कॉम्पिटिशन को लेकर ये क्या बोल गई उर्फी

वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी से जब पूछा गया कि “ये तो आपका पहला टास्क था, आपको क्या लगता है आगे क्या होगा।” इस पर उर्फी कहती हैं, “या तो मैं अपना सिर फोड़ लूंगी या कोई एक और वो चुप हो जाती हैं। इस दौरान उर्फी ने हाथों से ‘खत्म’ होने का इशारा करती हैं। वहीं उर्फी से जब यह पूछा जाता है कि वह घर में किसे अपना कॉम्पिटिशन मानती हैं। इस पर उर्फी ने कहा, “मेरी तरफ देखिए मेरे सेंडल की जितनी हील है उतनी यहां किसी ने पहनी भी नहीं है।”

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

एयरपोर्ट को लेकर उर्फी ने कह दी ये बात

वीडियो में जब उर्फी से यह पूछा गया कि “क्या वह एयरपोर्ट पर पैपराजी को बुलाती हैं। इस पर उर्फी ने कहा, “मैं वहां जाती हूं तो वो वही रहते हैं, मैं क्या करूं यार और मेरी शक्ल देखो। मैं हूं इतनी सुंदर हूं क्या करूं।” वहीं बाद में उर्फी खुद भी हंसने लगती है।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

‘स्प्लिट्सविला 14’ को लेकर चर्चा में है उर्फी जावेद

गौरतलब है कि उर्फी ने ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ में धमाकेदार एंट्री की है। शो में एंट्री के बाद से वह लगातार चर्चा में है। शो में उर्फी कशिश ठाकुर पर दिल हार बैठी लेकिन दोनों का कनेक्शन ज्यादा दिन नहीं चल सका। हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें उर्फी और कशिश ठाकुर के बीच जमकर जमकर लड़ाई होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल