Home मनोरंजन हॉट ड्रेस में बार्बी डॉल बनी नजर आईं Suhana Khan, अवतार देख...

हॉट ड्रेस में बार्बी डॉल बनी नजर आईं Suhana Khan, अवतार देख मचल उठा लड़कों का दिल

Suhana Khan ने अपनी हॉट ड्रेस को पहन एक बेहद स्टाइलिश और बार्बी डॉल लुक क्रिएट किया है जिसे देख लड़के भी अपना आपा खो बैठे और कुछ ऐसा कहते नजर आए।

0
Suhana Khan
Suhana Khan

Suhana Khan: बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) एक्टर के बाकी दोनों बच्चों से काफी मशहूर और फैंस की लाडली हैं। जिसे लोग केवल देखना ही नहीं उनके बारें में बातें करना भी काफी पसंद करते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने अलग-अलग स्टाइलिश और यूनिक लुक में नजर आती हैं जिसे हर बार उनके चाहने देख देख उनपर अपना दिल हार बैठते हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, सुहाना ने अपने लेटेस्ट और बार्बी डॉल लुक से फैंस को बेताब कर दिया है। चलिए उनके लुक इस पर एक नजर डालते हैं।

Suhana Khan का हसीन बार्बी लुक

एक्ट्रेस को कई बार साड़ी और कैजुअल ऑउटफिट में स्पॉट किया गया है लेकिन, इस बार तो एक्ट्रेस को किसी नॉर्मल नहीं बल्कि बेहद हसीन और सुंदर बार्बी लुक में देखा गया। यहीं आपको बता दें, सुहाना ने अपने इस जानलेवा बार्बी लुक को क्रिएट करने के लिए पर्पल हॉट मिनी ड्रेस को चुना जिसमें, वह एक कातिलाना डॉल के साथ-साथ काफी हॉट भी दिख रही हैं।

हेयरस्टाइल एंड ज्वैलरी भी है शानदार

इस रीसेंट वीडियो के मुताबिक सुहाना का यह लुक तो कमाल है ही पर उनका हेयरस्टाइल और ज्वैलरी के लिए उनकी चॉइस भी कुछ कम नहीं। यहीं बताते चलें, सुहाना ने अपने इस लुक को और भी एलिगेंट बनाने के लिए स्टाइलिश स्टड्स के साथ हेयर्स में सॉफ्ट कर्ल हेयरस्टाइल को चुना है।

मचल उठा लड़कों का दिल

हालांकि एक्ट्रेस के सभी लुक काफी दिलकश और उनके चाहने वालों के फेवरेट होते हैं लेकिन, इस बार सुहाना का लुक उनके बाकी लुक से और भी ज्यादा हसीन है जिसे देखते ही उनके सभी फैंस खासकर लड़के मचल उठे और उनकी खूबसूरती के नशे में डूबे दिखे। इसी बीच एक यूजर ने सुहाना की तारीफ में लिखा “गॉर्जियस” तो दूसरे ने लिखा माई प्रीटी गर्ल”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version