HomeएंटरटेनमेंटSuhana Khan: मॉम गर्ल हैं सुहाना खान, इस काम को करने से...

Suhana Khan: मॉम गर्ल हैं सुहाना खान, इस काम को करने से पहले हमेशा लेती हैं गौरी खान से परमिशन

Suhana Khan: करण जौहर का पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण 7′ (Koffee With Karan) दर्शकों के बीच काफी चर्चा में है। फैंस इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं और यहां सेलिब्रिटी अपने पर्सनल लाइफ के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे करते हैं। हाल ही में करण के शो में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पहुंची और इस दौरान उन्होंने पति से लेकर अपने बच्चे को लेकर कई खुलासे किये। यह एपिसोड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे पसंद कर रहे हैं। वहीं इस एपिसोड में सुहाना खान (Suhana khan) भी अपनी मां को लेकर कई खुलासे करती नजर आई। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह अपनी मां से परमिशन लिए बिना एक काम नहीं करती हैं। आइये जानते हैं आखिर ऐसा क्या कहा सुहाना खान ने।

गौरी खान को लेकर इमोशनल हुई सुहाना खान

दरअसल करण ने गौरी खान से पूछा, “वह सुहाना को डेटिंग के बारे में क्या सलाह देंगी? गौरी ने इसका मजेदार जवाब भी दिया है और कहा, “डेटिंग को लेकर मैं सुहाना को अहम सलाह दूंगी कि आप एक ही समय में दो लड़कों को डेट न करें।” वहीं इस दौरान करण ने कहा, ” सुहाना खान आपसे कुछ कहना चाहती हैं। करण ने एक रिकॉर्डिंग बजाई जिसमें सुहाना ने कहा, “मैं अपनी मां को जता नहीं सकती। जब भी मैं उनके बारे में सोचती हूं तो मैं उन्हें सबसे आत्मविश्वासी व्यक्ति मानती हूं और मैं इसकी तारीफ़ भी करती हूं।” उन्होंने आगे कहा, “वह एक मां है। वह किसी और के सामने सब कुछ देख लेगी।”

ये भी पढ़ें: Lovely Massage Parlour On ULLU: अनुपमा ने Web Series में दिखाया बोल्डनेस का जलवा, परदे पर गर्मी देख उफ्फ कर बैठे फैंस

इस काम को करने से पहले सुहाना खान लेती हैं गौरी खान से परमिशन

सुहाना ने आगे कहा कि “मैं कभी भी अपनी मां को दिखाए बिना कोई भी तस्वीर शेयर नहीं करती हूं। मैं उन्हें ईमेल करती हूं। वह हमेशा सही होती है। उन्हें परवाह नहीं है कि कौन आसपास है। मेरी मां गलती से सच बता देती है। इसलिए जब तक आप उसे 500 बार नहीं बताएंगे, वह इसे लीक कर देगी। इस बारे में उन्होंने कहा कि मैं मां के साथ फ़ोन पर थी और मैंने कहा, “आप किसी को नहीं बता सकती, मुझसे वादा करो, और अब्राम ने पीछे से कहा, “नहीं, वह बताएगी, वह मेरे सारे राज़ अपने दोस्तों को बताती है।”

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुहाना खान 1960 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आने वाली हैं। ‘द आर्चीज’ की बात करें तो यह लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय कॉमिक आर्चीज का हिंदी रीमेक है। फिल्म में सुहाना के अलावा श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा भी जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। कुछ महीने पहले सुहाना अपने अन्य सह-कलाकारों वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट और युवराज मेंडा के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए ऊटी में थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -