HomeएंटरटेनमेंटSunny Deol के बेटे Karan Deol की सगाई, इन बातों में है...

Sunny Deol के बेटे Karan Deol की सगाई, इन बातों में है कितनी सच्चाई ?

बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू “पल पल दिल के पास” फिल्म से किया था। इस फिल्म से करण देओल को एक नई पहचान मिली थी यहीं से उनके करियर की गाड़ी आगे बढ़ी। सुनने में आ रहा है कि सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई हो चुकी है।

इस समय करण देओल (Karan Deol) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, करण देओल की सगाई हो चुकी है। दृषा नाम की लड़की से करण ने सगाई कर ली है। द्रषा फिल्ममेकर बिमल राय की पोती हैं। यह दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की सोची। हाल ही में, सुनने में आ रहा है कि करण देओल और द्रषा की सगाई हो गई है। यह भी सुनने में आ रहा है कि दोनों एक दूसरे के संग जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं। 

Also Read: Koffee With Karan 7: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान दे सकते हैं इस शो में दस्तक

बॉलीवुड एक्टर करण देओल ने इन सब बातों से पर्दा उठाते हुए कहा कि जो भी आप लोग सुन रहे हैं या जो भी आप लोगों को बताया गया है वह सब झूठ है। मेरी कोई सगाई नहीं हुई है। इन सब बातों में कोई सच्चाई नहीं है यह सब अफवाहें हैं और कुछ नहीं। करण देओल और द्रशा काफी अच्छे दोस्त हैं यह दोनों साथ में टाइम स्पेंड करते हैं लेकिन इनके बीच कोई रिलेशनशिप नहीं है। 

करण देओल ने पल पल दिल के पास फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। यह फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली लेकिन इस फिल्म से करण देओल ने इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली। इस फिल्म के गाने काफी हिट हुए। करण देओल जल्द ही “अपने 2” फिल्म में नजर आने वाले हैं इस फिल्म में सनी देओल बॉबी देओल और धर्मेंद्र भी होंगे। करण पहली बार अपने पिता सनी देओल संग स्क्रीन शेयर करेंगे दोनों को एक साथ एक फिल्म में देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -