HomeएंटरटेनमेंटSuper Dancer Chapter 4 winner: 7 साल की फ्लोरिना गोगोई के सिर...

Super Dancer Chapter 4 winner: 7 साल की फ्लोरिना गोगोई के सिर सजा जीत का ताज

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को आज यानी शनिवार को अपना विनर मिल गया है। असम की फ्लोरिना गोगोई ने सुपर डांसर चैप्टर 4 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। फ्लोरिना को ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपए भी मिले। इस साल मार्च के आखिर में शुरू हुए इस शो को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु द्वारा जज किया गया है। टॉप 15 में से केवल पांच कंटेस्टेंट टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए थे, जिनमें असम की फ्लोरिना गोगोई, पंजाब के संचित चनाना, कर्नाटक के पृथ्वीराज, मध्यप्रदेश की नीरजा और दिल्ली की ईशा मिश्रा शामिल थी।

6 महीने से ज्यादा चले इस सुपर डांसर की शुरुआत 15 कंटेस्टेंट के साथ हुई थी। इन 15 कंटेस्टेंट में से सिर्फ 5 कंटेस्टेंट ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए. सुपर डांसर चैप्टर 4 की खास बात यह है कि बच्चों के इस डांस रियलिटी शो में हर कंटेस्टेंट को एक सुपर गुरु का साथ मिला।

ये रहे टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

असम की क्यूट लिटिल गर्ल फ्लोरिना को फिनाले में सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ने कड़ी टक्कर दी। लेकिन फ्लोरिना ने सबको पीछे छोड़ते हुए शो के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया। फ्लोरिना के बाद दूसरे नंबर पर पृथ्वीराज रहे, जबकि तीसरे नंबर पर पंजाब के संचित ने अपनी जगह बनाई। चौथे नंबर पर नीरजा और पांचवें नंबर पर ईशा रहीं।

यह भी पढ़े – प्यार, पागलपन और शिद्दत की इस कहानी में चमके सनी कौशल-राधिका, रोमांस दीवानों के लिए ये जुनूनी इश्क की जबरदस्त कहानी

फिनाले को ‘नचपन का महा महोत्सव’ का नाम दिया गया था, जिसमें ना केवल विजेता का फैसला किया, बल्कि शानदार डांस परफॉरमेंस के साथ दर्शकों का मनोरंजन भी खूब हुआ। कुल मिलाकर, एपिसोड में करीब 60 डांस परफॉरमेंस देखने को मिले जिसमें शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस और बोल्ड परफॉरमेंस भी शामिल है।

सुपर डांसर्स ने दिया सभी जजों को ट्रिब्यूट

सुपर डांसर चैप्टर 4 के प्रतियोगियों ने शो के जजों शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु को अपने डांस परफॉर्मेंस से ट्रिब्यूट दिया। इतना प्यार बच्चों से पाकर तीनों जज भावुक हो जाते हैं, क्योंकि बच्चे उन्हें आत्मविश्वास देने और हमेशा उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद देते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img