Home मनोरंजन सुहागरात के बाद अब Swara Bhaskar की शादी का कार्ड हुआ वायरल,...

सुहागरात के बाद अब Swara Bhaskar की शादी का कार्ड हुआ वायरल, ‘इंकलाब जिंदाबाद’ स्लोगन देख लोग ले रहे मजे

0

Swara Bhaskar: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पिछले कुछ दिनों से सपा नेता फहद अहमद संग शादी की वजह से खूब चर्चा में रही है। इस शादी को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। इस बीच उनका वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में है जिसमें कुछ ऐसा लिखा है जो विवादों में है। एक्ट्रेस फहद संग कोर्ट मैरिज करने के बाद रीति-रिवाजों से एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस नानी के घर में फहद संग साथ फेरे लेने वाली है। शादी की तैयारियां चल रही है और वेडिंग कार्ड चर्चा में है।

स्वरा ने वेडिंग कार्ड में बताई अपनी लव स्टोरी

A post shared by India Love Project (@indialoveproject)

वेडिंग कार्ड के पहले पेज पर एक दूल्हा-दुल्हन की फोटो है जिसमें ‘इंकलाब-जिंदाबाद’, ‘हम भारत के लोग’ और ‘हम सब एक हैं’ जैसे मैसेज लिखे हुए हैं। इस वेडिंग कार्ड में मैसेज में स्वरा ने लिखा, “कई बार हम किसी चीज को काफी समय तक ढूंढते रहते है और फिर पता चलता है कि वो आपके पास ही थी। हम प्यार को तलाश रहे थे लेकिन दोस्ती पहले मिल गई। यह सब एक विरोध-प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ था जो हर एक पॉटिकल इंसीडेंट के बाद आगे ही बढ़ता गया। उस अंधेरे में हमें रोशनी मिली और हमने एक दूसरे को एक अलग नजरिये से देखा। हमने नफरत के वक्त प्यार पा लिया। हां, चिंता, अनिश्चितता और डर भी था लेकिन विश्वास और उम्मीद भी है। हमारे साथ जुड़ें और एंजॉय करें क्योंकि हम दिल्ली में बसंत मार्च 2023 को पागलपन का जश्न मना रहे हैं जो कि हम खुद हैं। प्यार के साथ फहद और स्वरा।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

लगातार ट्रोल हो रहे हैं फहद और स्वरा

वहीं शादी के इस कार्ड को देख लोग लगातार मजे ले रहे हैं और फन कमेंट्स लिख रहे हैं। बता दें कि शादी के बाद से स्वरा और फहद लगातार ट्रोल हो रहे हैं। कई दफा स्वरा के ट्वीट्स भी चर्चा में आए जिसमें उन्होंने फहद को ‘भाईजान’ कहा था। स्वरा ने शादी के बाद लोगों को चौंका दिया था और लोग इस बात का भरोसा नहीं कर पा रहे थे। स्वरा ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को यह जानकारी दी थी। एक्ट्रेस इस दौरान रेड साड़ी में नजर आई थी और इस दौरान कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

Exit mobile version