Home मनोरंजन Takeshi’s Castle: एडवेंचर गेम शो में भुवन बाम ने जावेद जाफरी को...

Takeshi’s Castle: एडवेंचर गेम शो में भुवन बाम ने जावेद जाफरी को किया रिप्लेस, कमेंटेटर बनकर जलवा दिखाएंगे ‘टीटू मामा’

Takeshi’s Castle: जापानी गेम शो हिंदी रिबूट ताकेशी कैसल को लेकर फैंस हमेशा से काफी एक्साइटेड रहे हैं। और ऐसे में शो को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि ताकेशी कैसल एक बार फिर लौटने के लिए तैयार है और इस बार यूट्यूबर भुवन बाम कमेंटेटर के तौर पर नजर आएंगे। फैंस इस खबर को जानने के बाद काफी एक्साइटेड हैं।

0
Takeshi’s Castle
Takeshi’s Castle

Takeshi’s Castle: ‘ताकेशी कैसल’ जापानी गेम शो के हिंदी वर्जन को भारत में भी लोगों ने काफी पसंद किया जिसमें एक्टर जावेद जाफरी कमेंट्री करते हुए नजर आते रहे हैं। फैंस उनके कमेंट्री के कायल हैं और शायद इसी वजह से इस शो को देखना भी पसंद करते हैं। एक बार फिर ‘ताकेशी कैसल’ के हिंदी वर्जन को आप इंजॉय कर सकेंगे लेकिन इस बार शो में काफी बदलाव किए गए हैं। जो सबसे बड़ा बदलाव हुआ वह है कमेंटेटर के तौर पर अब जावेद जाफरी नहीं बल्कि यूट्यूबर पर भुवन बाम नजर आने वाले हैं। भुवन के फैंस के लिए यह खबर किसी ट्रीट से कम नहीं है लेकिन जावेद जाफरी को पसंद करने वाले लोगों का दिल टूट गया है। इस बार शो में काफी कुछ अलग होने वाला है।

काफी मजेदार है यह गेम शो

फिलहाल ताकेशी कैसल की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट तो नहीं की गई है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि शो जल्दी ऑनएयर होने के लिए तैयार है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक ताकेशी कैसल के 8 एपिसोड रिलीज किए जाएंगे जो एडवेंचर और एंटरटेनिंग कॉन्सेप्ट से भरपूर है। इस शो में लगभग 100 कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे जिन्हें अटैकिंग आर्मी कहा जाता है। इन्हें अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा और अंत में जिस एक की जीत होगी उसे 1 मिलियन येन दिया जाएगा।

इस ओटीटी पर देख सकेंगे शो

जावेद जाफरी की जगह इस बार ‘ताकेशी कैसल’ में भुवन बाम कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे। पहले शो को पोगो चैनल पर जारी किया गया था लेकिन इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। जी हां, बता दे कि शो को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा जिसकी जानकारी 14 सितंबर को दी गई है। प्राइम वीडियो ने यह भी कहा है कि शो में कंटेंट क्रिएटर भुवन कमेंटेटर के तौर पर दिखाई देंगे। भुवन अपने शो ‘बीवी की वाइन’ में टीटू मामा के किरदार में काफी चर्चा में आए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version