HomeएंटरटेनमेंटThank God: रिलीज होने से पहले विवादों में घिरी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक...

Thank God: रिलीज होने से पहले विवादों में घिरी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘थैंक गॉड’, बैन करने की उठी मांग

Thank God: सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया हैं। दर्शक के बीच इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा बज बना हुआ हैं। वहीं अब ये फिल्म विवादों में घिर गई हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग इस फिल्म को लेकर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को एक पत्र लिखा हैं और प्रतिबंध लगाने की मांग की हैं।

देवी देवताओं का अनुचित चित्रण का लगा आरोप

विश्वास सारंग ने पत्र में दावा किया है कि थैंक में हिंदू देवताओं का अनुचित चित्रण का आरोप लगाया है। वहीं इस पर अभी तक सूचना और प्रसारण मंत्रालय की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। इस फिल्म की बात करें तो ये ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर होने वाली है। इस फिल्म को डायरेक्ट इंद्र कुमार ने किया हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन के अलावा रकुल प्रीत सिंह अहम किरदार में दिखाई दे रही हैं।

ट्वीट को किया पोस्ट शेयर

विश्वास सारंग इसकी जानकारी ट्विट करके साझा किया है,उन्होंने लिखा, “बॉलीवुड फिल्मों में आजकल लगातार हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अनर्गल फिल्मांकन किया जाता है।जिसका हिंदू समाज विरोध करता है। इसके लिए मैंने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री श्री Anurag Thakur जी को पत्र लिखकर फिल्म ‘थैंक गॉड’ को बैन करने का आग्रह किया है”।

क्या है फिल्म की कहानी

ये एक आम आदमी की कहानी है, जिसकी दुर्घटना हो जाती है और लगभग मर चुका होता  है, ट्रेलर वो आदमी चित्रगुप्त से मिलता हैं। जो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ प्रश्नोत्तरी का खेल खेलता है, जिसे वे ‘जीवन का खेल’ कहते हैं।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

हाल ही फिल्म का गाना हुआ था रिलीज

हाल ही में फिल्म  ‘थैंक गॉड’ का गाना रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। ये फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -