- विज्ञापन -

Latest Posts

The Kashmir Files: ‘वल्गर प्रोपेगेंडा’ बताने वाले इजराइली फिल्ममेकर को अनुपम खेर की फटकार – ‘भगवान सद्बुद्धि दे’

The Kashmir Files: फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इस साल की सफलतम फिल्मों में से एक है जिसे देश सहित पूरी दुनिया में सराहना मिली। गोवा में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (इफ्फी) का सोमवार को समापन हुआ। इस दौरान फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर ज्यूरी ने कहा कि यह चौंकाने वाली बात है कि इस फिल्म को फेस्टिवल में शामिल किया गया। इजराइली फिल्ममेकर नादव लैपिड (Nadav Lapid) ने कहा कि वह इस बात से नाराज थे कि फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई। लैपिड के बयान पर नया विवाद छिड़ गया है। सेलेब्स सहित फैंस इसपर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, अब फिल्म के अहल किरदार और बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इसपर रियेक्ट किया है।

अनुपम खेर ने ट्वीट कर कही ये बात

अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि “झूठ कितना भी लंबा क्यों न हो, सच की तुलना में हमेशा छोटा ही होता है।” अनुपम खेर ने एक ट्वीट में ‘द कश्मीर फाइल्स’ से अपनी फोटो शेयर की है।

ये भी पढ़ें: MALAIKA ARORA PHOTOS: नेट ड्रेस में मलाइका को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा – ‘अरे वाह मच्छर जाली ही लपेट ली’

वहीं मीडिया से बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा, “भगवान उस शख्स को सद्बुद्धि दे। गणपति जी उन्हें सद्बुद्धि दे और थोड़ी अक्ल दे। मंदिर के बाहर इस तरह की बात करना बिल्कुल भी ठीक नहीं है। मुझे लगता है यह प्री प्लानिंग है। इसके तुरंत बाद टूलकिट गैंग सक्रिय हो गया है। इस तरह का बयान शर्मनाक है।”

दर्शन कुमार ने कही ये बात

वहीं अभिनेता दर्शन कुमार ने कहा, “देखने और सुनने पर हर किसी की अपनी राय होती है, लेकिन फिल्म द कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों के समुदाय पर आधारित है। इस सच्चाई को नकारा नहीं जा सकता। यह फिल्म सच्चाई पर आधारित है।”

3 लाख कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को दिखाना नहीं हो सकता है प्रोपगंडा : अशोक पंडित

इस बयान पर फिल्मकार अशोक पंडित ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि “नादव लैपिड द्वारा फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ के लिए इस्तेमाल की गई भाषा पर कड़ी आपत्ति है। 3 लाख कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को दिखाना प्रोपगंडा नहीं कहा जा सकता। एक फिल्म निर्माता और एक कश्मीरी पंडित के रूप में मैं आतंकवाद के पीड़ितों के खिलाफ इस शर्मनाक कृत्य की निंदा करता हूं।”

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

यह है पूरा मामला

बता दें कि नादव लैपिड ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ और इसके IFFI में शामिल होने पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा, “फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने हम सभी को परेशान किया है और हमें गहरा झटका लगा है।” उन्होंने कहा कि वो इस बात से परेशान और हैरान थे कि फिल्म को कार्यक्रम में दिखाया गया था और यह उन्हें उचित नहीं लगा है और यह एक प्रोपेगेंडा की तरह लग रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल