Homeएंटरटेनमेंटपपराजी ने अली के सामने जैस्मिन भसीन को कहा-भाभी जी, कुछ ऐसा...

पपराजी ने अली के सामने जैस्मिन भसीन को कहा-भाभी जी, कुछ ऐसा रहा दोनों का रिएक्शन

अनुष्का रंजन और आदित्य सील हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों  21 नवंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंध गये। दोनों की शादी पर टीवी और फिल्मी जगह से जुड़ी हस्तियां पहुंची और नये जोड़े को बधाई दी।

अनुष्का रंजन और आदित्य सील हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों  21 नवंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंध गये। दोनों की शादी पर टीवी और फिल्मी जगत से जुड़ी हस्तियां पहुंची और नये जोड़े को बधाई दी। इस शादी में लवबर्ड्स अली गोनी और जैस्मिन भसीन को भी एक साथ देखा गया जहां दोनों एक दूसरे को कॉम्पलीमेंट करते हुए ब्लैक ड्रेस में दिखे। दोनों को एक जैसे कलर कॉम्बिनेशन में देखकर हर कोई हैरान था। दोनों एक साथ बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे। दोनों को साथ देखकर पपराजी भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने जैस्मिन को भाभी कह दिया। जिसका रिएक्शन जैस्मीन ने बेहद ही खुश होकर दिया।


दोनों शादी में ब्लैक अवतार में पहुंचे थे


दरअसल अली और जैस्मिन अनुष्का और आदित्य की शादी में पहुंचे थे। इस जोड़े ने सुंदर काले रंग की पोशाक पहनी थी।Jasmin Bhasin को ब्लैक एंड गोल्डन साड़ी में देखा गया था, जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लाउज़ के साथ पेयर किया था। उन्होंने मिडिल पार्टिंग के साथ अपने बालों को खुला रखा था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को खूबसूरत गोल्डन नेकपीस और स्टड इयररिंग्स के साथ एक्सेसरीज़ किया। उन्होंने अपने लुक को फ्लॉलेस मेकअप से पूरा किया। वहीं अली भी ब्लैक शर्ट, ब्लैक कोर्ट और ट्राउजर के साथ दिखे। दोनों एक साथ एक ही कलर में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। मीडिया के सामने आकर दोनों ने खूब सारे पोज दिये। जहां एक पपराजी ने जैस्मिन  को भाभी कहा। भाभी शब्द सुनकर जैस्मिन  और अली दोनों ही शर्मा गए। तभी जैस्मिन  कहती हैं-किसी भाभी..। अली कहते हैं- तुम मुझे भाभी कह रहे हो। तब पपराजी कहते हैं नहीं..जैस्मिन भाभी।

यह भी पढ़े: बॉलीवुड के ‘पोस्टर बॉय’ कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर उनके ग्वालियर से मुंबई पहुंचने तक का फिल्मी सफर


शरमा गए अली और जैस्मिन 


इसपर शरमाकर जैस्मिन  कहती हैं-प्लीज भाभी मत बोलो। भाभी शब्द सुनकर सिर्फ जैस्मिन ही नहीं बल्कि अली गोनी भी शर्मा गए। दोनों बहुत मुश्किल से खुद को ब्लश करने से रोक पाए। गौरतलब है कि टेलीविजन रियलिटी शो, बिग बॉस 14 से ही दोनों को साथ देखा जा रहा है लेकिन अभी कर दोनों ने दुनिया के सामने अपने प्यार का ऐलान नहीं किया है। दोनों इसे सिर्फ दोस्ती का नाम देते हैं। हालांकि सब जानते हैं कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। बिग बॉस के बाद दोनों के कई सॉन्ग में साथ काम किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -