Homeएंटरटेनमेंटशाहिद के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, अपकमिंग फिल्म जर्सी का ट्रेलर...

शाहिद के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, अपकमिंग फिल्म जर्सी का ट्रेलर हुआ लांच

शाहिद कपूर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है और वो ये है कि 2 साल बाद अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला हैं। कबीर सिंह के बाद फैंस बेसब्री से शाहिद कपूर की फिल्म का इंतजार कर रहे थे। इस बीच शाहिद की अपकमिंग फिल्म जर्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। गौरतलब है कि यह पहली बार है जब शाहिद किसी फिल्म में सपोर्टपर्सन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं।

यये बात सभी जानते हैं कि शाहिद कपूर के फैंस कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद से ही बड़ी बेसब्री से उनकी नई फिल्म का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और आखिरकार 2 साल बाद शाहिद की आगामी फिल्म जर्सी का ट्रेलर 23 नवंबर के दिन रिलीज कर दिया गया है।

शाहिद की ये फिल्म है तेलुगू वर्जन का रीमेक

बता दें कि यह फिल्म साउथ की फेमस फिल्म जर्सी की रिमेक है। इसका तेलुगू वर्जन नेशनल अवार्ड तक जीत चुका है। ऐसे में इस फिल्म के रिमेक से और शाहिद कपूर के अभिनय से उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ जाती है। गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर भी तेलुगू वर्जन से मिलता-जुलता है। जिस प्रकार तेलुगू वर्जन में हीरो को आर्थिक रूप से कमजोर दिखाया गया था। ठीक वैसे ही शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के ट्रेलर में शाहिद कपूर को आर्थिक रूप से मजबूर दिखाया गया है। शाहिद एक असहाय और गरीब आदमी के साथ एक मजबूर पिता की भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी के कारण उनको मजबूरन अपनी पत्नी के पर्स से पैसे चुराने पड़ते हैं।

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर में कोच की भूमिका पंकज कपूर निभा रहे हैं। बता दें कि तेलुगू वर्जन में कोच की भूमिका भी उतनी ही जरूरी थी। जितनी कि मेन हीरो की थी। ऐसे में पंकज कपूर का किरदार भी इस फिल्म के लिए बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस छोटे से ट्रेलर में फिल्म की पूरी कहानी बयां कर दी गई है। अब तो यह फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर इस फिल्म को भी कबीर सिंह जितनी सफलता मिलती है या नहीं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -