Home मनोरंजन Sidharth-Kiara को इन सेलेब्स ने दी शादी की बधाईयां, करण जौहर ने...

Sidharth-Kiara को इन सेलेब्स ने दी शादी की बधाईयां, करण जौहर ने भी लिखा इमोशनल नोट

0

Sidharth-Kiara: बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने बीते मंगलवार यानी 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी के बंधन में बंध गए थे। सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी ग्रैंड वेडिंग राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में की है। 7 फेरे लेने के बाद कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की है। इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कियारा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि, “अब तो हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है।” कियारा की इन फोटोस पर फैंस और सेलिब्रिटीज जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। इसी के साथ उनको शादी की बधाइयां भी दी जा रही है।

वरुण धवन के साथ मनीष मल्होत्रा ने भी दी बधाइयां

बॉलीवुड के रोमांटिक कपल सिद्धार्थ और कियारा की शादी की बधाइयां देते हुए वरुण धवन ने कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि, “विशिंग यू ए लाइफटाइम ऑफ़ लव।” डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी कियारा और सिद्धार्थ को शादी की बधाई देते हुए लिखा, “ “खूबसूरत जोड़ी मिसेज और मिस्टर मल्होत्रा ​​को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।”

Also Read: Sid kiara Wedding: पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं कियारा, मैचिंग शेरवानी में हैंडसम दिखे सिद्धार्थ

करण जौहर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

वरुण धवन के साथ करण जौहर ने भी कियारा और सिद्धार्थ को शादी की बधाइयां देते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल सा पोस्ट लिखा। करण जोहर ने अपने पोस्ट में लिखा कि, “मैं उनसे डेढ़ दशक पहले मिला था… शांत, मजबूत और अभी भी इतने सेंसटिव… मैं उनसे कई साल बाद मिला हूं… साइलेंट, स्ट्रॉन्ग और एक जैसे इतने सेंसटिव… फिर वे एक-दूसरे से मिले और मुझे उस पल में एहसास हुआ कि ताकत और गरिमा के ये दो पिलर एक अटूट बंधन बना सकते हैं और एक साथ सबसे मैजिकल लव स्टोरी बना सकते हैं… उन्हें देखना एक फेयरी टेल जैसा है जो ट्रेडिशन और फैमिली से जुड़ी है…” करण ने आगे लिखा, “जैसा कि उन्होंने मोहब्बत के एक मंडप पर वचनों को एक्सचेंज किया, उनके आस-पास हर किसी ने नब्ज महसूस की … ऊर्जा महसूस की … मैं गर्व से बैठा, उत्साहित और उन दोनों के लिए केवल प्यार से फूट पड़ा! आई लव यू सिड … आई लव यू की…. आज का दिन हमेशा के लिए आपका हो….”

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी किया विश

इसी कड़ी में शादीशुदा जोड़े कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को शादी की बेस्ट विशेस दी है। कैटरीना कैफ ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “कांग्रेचुलेशन टू बोथ ऑफ़ यू” विक्की कौशल ने लिखा कि मुबारकां। मानव मंगलानी ने सिद्धार्थ के इंस्टाग्राम कमेंट सेक्शन पर लिखा, “लव लव लव, बधाई हो.” वहीं डायना पेंटी ने लिखा, “बधाई दोस्तों!!!” अथिया शेट्टी ने भी हार्ट इमोजीस पोस्ट किए।

Also Read: Weather News: पश्चिमी विक्षोभ के असर से पलटा मौसम, IMD ने इन राज्यों के लिए जारी किया मूसलाधार बारिश का अलर्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version