HomeएंटरटेनमेंटTop 5 Serial: टीआरपी के खेल में ये पांच सीरियल ने टॉप...

Top 5 Serial: टीआरपी के खेल में ये पांच सीरियल ने टॉप 5 में बनाई जगह, जानिए किसने मारी बाजी

टीवी सीरियल में सब कुछ टीआरपी का ही खेल होता है। ये टीआरपी का लिस्ट बार के द्वारा जारी किया जाता है। टीआरपी लिस्ट में कौन सा सीरियल इस वक्त टॉप पर है और किस से लिस्ट में टॉप 5 से बाहर कर दिया गया है। इस बात का खुलासा 18 हफ्ते की बार के द्वारा जारी की गई टीआरपी लिस्ट में हो गया है।आइए जानते हैं इस हफ्ते किस इस शो में अपना सिक्का जमाया है।

अनुपमा

टीआरपी की बात हो रही है और अनुपमा का नाम ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता सीरियल अनूपमा में इस बात का भी तो इसे दिखाया जा रहा है।एक तरफ जहां पूरा परिवार अनुज और अनुपमा की शादी के फंक्शन का जश्न मना रहा है वहीं दूसरी तरफ बापू जी की तबीयत बिगड़ने से सब कुछ गड़बड़ हो गया है, लेकिन बाबूजी की उस दिन है कि वह अपनी बेटी अनूपमा को डोली में बिठाकर विदा करेंगे। ऐसे सीरियल में दिखाए जा रहे एक मोड़ को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि इसका असर इसकी व्यूअरशिप नहीं पड़ा है। पिछले हफ्ते की तरह ही इस हफ्ते भी यह 3.0 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन के साथ टॉप पर काबिज है।

गुम है किसी के प्यार में

गुम है किसी के प्यार में दिल सुबह शाम… अरे हां हां इस सीरियल ने अनुपमा के बाद दूसरे नंबर पर अपना कब्जा जमाया है। नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा शर्मा स्टार सीरियल की वर्कशॉप में भी कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिले हैं। शो में इस समय सई की प्रेगनेंसी ट्रैक को दिखाया जा रहा है। इस हफ्ते भी इससे 2.4 मिलीयन व्यूवर्स मिले हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

सीरियल को पहले पायदान पर लाने के लिए मेकर्स ने अभिमन्यु और अक्षरा की शादी में पानी की तरह पैसे बहाए। बावजूद इसके इसकी टीआरपी पर कुछ खास असर नहीं पड़ा शादी के ट्रक को दर्शकों की पसंद करने के बावजूद प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा स्टारर ये शो तीसरे स्थान को ही हासिल कर पाया। शो को इस हफ्ते 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।


इमली

स्टार प्लस के शो इमली की कहानी दर्शकों को खूब भा रही है इसलिए इस बार भी इमली टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर है इमली में भी प्रेगनेंसी का ट्रैक चल रहा है शो को इस हफ्ते 2.1 मिलीयन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।


ये हैं चाहतें

यह है चाहतें सीरियल लोगों को पसंद तो आ रहा है, लेकिन शो में दिखाई जा रही कहानी दर्शकों का कुछ खास दिल बहलाने में कामयाब नहीं रह रही है, जिसकी वजह से इस बार इसे 2.0 मिलियन व्यूअरशिप मिले हैं।सरगुन कौर लुथरा और अबरार काजी की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -