Home मनोरंजन IAS से एक्टर बने अभिषेक सिंह और सनी लियोनी की जोड़ी...

IAS से एक्टर बने अभिषेक सिंह और सनी लियोनी की जोड़ी ने लगा दी आग, वायरल हो रहा ‘थर्ड पार्टी’ गाना

0
SUNNY
SUNNY

Third Party song: आईएएस से अभिनेता बने अभिषेक सिंह मनोरंजन की दुनिया के सबसे होनहार और महत्वाकांक्षी नामों में से एक हैं। दिल्ली क्राइम वेब सीरीज में उनकी परफॉर्मेंस ने लोगों पर एक गहरी छाप छोड़ी हैं। अभिषेक ने कई हिट म्यूजिक वीडियोज जैसे ‘याद आती है’ और ‘काली काली जुल्फो के’ में लीड रोल प्ले करके लोगों के दिलों को जीचा है। अब आईएएस से अभिनेता बने अभिनेता एक और म्यूजिक वीडियो ‘थर्ड पार्टी’ के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनकी जोड़ी सनी लियोन के साथ बनी हैं।

‘थर्ड पार्टी’ गाने में छा गए एक्टर

इस गाने की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसके बोल खुद अभिषेक सिंह ने लिखे हैं और गाने को अपनी आवाज दी हैं और कंपोजिशन भी उन्हीं का हैं। ऐसे में यह वास्तव में अभिषेक के लिए एक बड़ी उपलब्धि है क्योंकि उन्होंने गाने के लिए गायक, गीतकार और संगीतकार के रूप में अपना योगदान दिया है।

गानें के लिंक के लिए यहां करें क्लिक:- ‘थर्ड पार्टी’ गाना

एक्टर ने क्या कहा?

वहीं इस गाने के पीछे के विचार के बारे में बात करते हुए, अभिषेक सिंह ने कहा, “हर बार जब मैं अपने दोस्तों के साथ पार्टी करता था, वो मुझसे कहते थे कि हम साथ में पार्टी करेंगे, यह हमारी एक्सक्लूसिव पार्टी होगी और कोई भी थर्ड पार्टी (आउटसाइडर) इसमें शामिल नही होगी। इस पर बेस्ड थीम पर पहले भी बात नहीं हुई है, और मुझे उम्मीद है कि यह आज के युवाओं के साथ मेल खाएगा।”इस पार्टी ट्रैक के लिए अभिषेक सिंह ने प्रमुख म्यूजिक लेबल टी-सीरीज के साथ हाथ मिलाया है।

Exit mobile version