- विज्ञापन -

Latest Posts

Tina Datta Birthday: न्यूड फोटोशूट से लेकर घरेलू हिंसा तक, अक्सर विवादों में उलझी रही है टीना की पर्सनल लाइफ

Tina Datta Birthday: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस टीना दत्ता इन दिनों बिग बॉस सीजन 16 में बतौर कंटेंस्टेंट हिस्सा ले रही हैं। एक्ट्रेस आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। फैंस को उनका खेल अब तक पसंद भी आया है और उम्मीद की जा रही है कि टीना इस सीजन के फाइनल तक भी पहुंच सकती है। एक कामयाब एक्ट्रेस होने के बावजूद टीना की पर्सनल लाइफ कई बार विवादों में उलझी है। बोल्ड फोटोशूट से लेकर घरेलू हिंसा जैसे कई मामले है जिनकी वजह से टीना को कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार होना पड़ा। आइये जानते हैं एक्ट्रेस की कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज जो चर्चा में है।

बोल्ड फोटोशूट के चलते विवादों में आई थी टीना

एक्टिंग के अलावा टीना ने कॉमेडी क्लास, कॉमेडी नाइट्स में फैंस को खूब हंसाया भी और झलक दिखलाजा में उनके डांस के हुनर ने दुनिया को दीवाना बनाया। भले ही छोटे पर्दे पर टीना की इमेज संस्कारी बहु की रही हो पर सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड अवतार भी खूब चर्चा में रहा। बोल्ड फोटोशूट के चलते टीना को कई बार आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी। साल 2017 में मॉडल अंकित भाटिया के साथ न्यूड फोटोशूट में दिखने पर टीना दत्ता ने खूब बवाल झेला।

ये भी पढ़ें: HIMANSHI KHURANA BIRTHDAY: बर्थडे में हिमांशी का बॉस लेडी लुक हुआ वायरल, VIDEO में खास अंदाज देख फैंस हुए फिदा

घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं टीना

कुछ समय पहले टीना दत्ता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें अपने रिलेशनशिप में घरेलू हिंसा का शिकार भी होना पड़ा था। उन्होंने बताया था कि वो पांच साल तक अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन में थी और इस दौरान उन्हें कई बार मारपीट का शिकार होना पड़ा था। एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ में घरेलू हिंसा की वजह से काफी परेशान थी।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

इन सीरियल्स में दिख चुकी हैं टीना

कोलकाता के बंगाली परिवार में जन्मी टीना दत्ता महज पांच साल की उम्र में बंगाली टीवी सीरियल्स में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने बंगाली सिनेमा की तरफ रुख किया और पिता ‘मातर संतान’, ‘दस नंबर बारी’, ‘सागरकन्या’ जैसी फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्होंने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में एंट्री ली और कलर्स के टीवी शो ‘कोई आने को है’ में काम किया। इसके बाद उन्हें ‘उतरन’ में बतौर लीड एक्ट्रेस मौका मिला और उनके किरदार इच्छा ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई। उतरन के बाद टीना ने डायन, बेइंतहा, ससुराल सिमर का जैसे कई हिट शोज में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल