Titliyaan Part 2 Web Series: Ullu पर तितलियों ने फिर दी दस्तक, पार्ट-2 में और भी ज्यादा गरमागरम है इंटिमेट सीन्स

Date:

Titliyaan Part 2 Web Series: बोल्ड कंटेंट की बात करें तो इस समय उल्लू ऐप ने तहलका मचा दिया है। इस प्लेटफार्म पर हॉट और इंटिमेट सीन्स ने बवाल कर दिया है। वेब सीरीज में कई अवैध रिश्तों की कहानी को दिखाया जाता है। जब इंटिमेट सीन्स की बात होती है तो बॉलीवुड फिल्मों को सेंसरशिप जैसे कई नियमों से गुजरना होता है लेकिन ओटीटी पर यह खुलेआम है। उल्लू ऐप ने इसका फायदा बखूबी उठाया है और यही वजह है कि इस प्लेटफार्म ने फैंस के दिलों में घर बना लिया। खैर इस समय टतितलियां पार्ट 2ट वेब सीरीज चर्चा में है और फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आइये जानते है क्या खास है इस वेब सीरीज में।

वेब सीरीज में है यह खास स्टोरी

Credit- Youtube

यह वेब सीरीज सोफिया और तानिया नाम की दो महिलाओं पर आधारित है। इस वेब सीरीज में लेस्बियन लव को दिखाया गया है। इसमें से एक शादीशुदा है जबकि एक अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन में है। दोनों लड़कियों की मुलाक़ात होती है और दोनों प्यार में पड़ जाती हैं। दोनों फिजिकल रिलेशन में भी होती हैं। लेकिन आफत तब शुरू होती है जब शादीशुदा महिला के पति को अपनी पत्नी के लेस्बियन रिलेशन के बारे में पता चल जाता है। इस वेब सीरीज में आगे क्या होता है इसके लिए आपको उल्लू ऐप पर इस वेब सीरीज को स्ट्रीम करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: Hottest Web Series: हद से ज्यादा बोल्ड है यह वेब सीरीज, फैमिली के साथ भूलकर भी न देखें ‘तौबा-तौबा चरमसुख’

जबरदस्त कैप्शन ने जीता फैंस का दिल

तितलियां पार्ट 2 की स्ट्रीमिंग 29 जुलाई, 2022 से ULLU ऐप पर शुरू है। कामुक वेब श्रृंखला के पहले भाग का 22 जुलाई को मंच पर प्रीमियर हुआ। वहीं इस वीडियो को उल्लू ऐप ने यूट्यूब पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कौन जाने मोहब्बत क्या रंग लाएगी, जूनून हद से इतनी बढ़ जाएगी, फना होने की तैयारी है इश्क में , क़ैद से तितलियां आखिरकार उड़ ही जाएगी।” इस वेब सीरीज में बोल्ड और इंटिमेट सीन्स को बखूबी फिल्माया गया है। अगर आप भी हॉट वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो इस कहानी का लुत्फ़ जरूर उठाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related