Homeएंटरटेनमेंटटीएमसी सांसद नुसरत जहां ने की एक्टर यश दासगुप्ता से शादी,जानिए कैसे...

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने की एक्टर यश दासगुप्ता से शादी,जानिए कैसे हुआ खुलासा

टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां ने अभिनेता यश दासगुप्ता से कर ली हैं शादी। इस मामले में पहले बार नुसरत जहां ने सफाई दी और अभिनेता यश दासगुप्ता से अपने संबंधों को स्वीकारा। यह बात तब सामने आई जब यश के जन्मदिन पर नुसरत जहां उनके साथ दिखाई दी।

उन्होंने अपने सेलिब्रेशन के जरिए इशारों-इशारों में अपने चाहने वालो को यह संदेश दे दिया कि उनके बच्चे का पिता और कोई नहीं बल्कि यश दासगुप्ता हैं। उन्होंने अपने और यश के संबंधों पर से पर्दा उठाते हुए यह स्वीकार की यश उनके पति हैं।

Trinamool Congress MP Nusrat Jahan gives birth to boy

यश के जन्मदिन पर आधी रात को नुसरत जहां ने केक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करी जिसपर लिखा था, “पति” और “पिता”। इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम आईडी पर यश के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर करी। ऐसा बताया जा रहा हैं कि नुसरत जहां ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर इसलिए शेयर करी ताकि लोग उनसे उनके बच्चे के पिता का नाम पूछना बंद कर दे।

एक बार एक पत्रिका के इंटरव्यू में नुसरत जहां और यश दासगुप्ता से पूछा गया था कि क्या आपको नकारात्मक प्रक्रियाओं का सामना करना पड़ता हैं, क्योंकि आपका बच्चा बिना विवाह के पैदा हुआ हैं। इसपर नुसरत जहां ने कहा कि शायद ऐसा ना भी हो। तभी से दोनों के रिश्ते को लेकर अठखले लगाई जा रही थी।

यह भी पढ़े- रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी, दुनिया के सबसे अमीर लोगों के एलीट क्लब में हुए शामिल

इंटरव्यू में नुसरत जहां ने कहा कि ‘क्या लोग जानते हैं कि यह विवाह से बाहर हैं या नहीं? हम चीजों के बारे में खुलकर नहीं बोलते क्या केवल इसकी वजह से हम गलत हो जाते हैं, या सच्चे नहीं रहते’। इसपर पत्रकार ने पूछा तो क्या आप यह कहना चाहती हैं कि आप असल में शादीशुदा हैं। इसपर नुसरत जहां ने घुमा कर जवाब दिया की हम दोनों कुछ भी नहीं छुपाएंगे सही समय पर हम खुद लोगों को सच से अवगत कराएंगे, उस वक्त तक आपको इंतजार करना होगा।

TMC MP Nusrat Jahan pregnant, flaunts baby bump in new unseen pic. Viral -  Movies News

आपको बता दे की नुसरत जहां और यश के बेटे यिशान का जन्म इसी साल अगस्त के महीने में हुआ था। दोनों अभिनेताओं ने कभी इस मामले में खुलकर लोगों को नहीं बताया लेकिन नुसरत जहां के बेबी बंप ने इसकी पुष्टि कर दी थी। जब एक इवेंट के दौरान नुसरत से बच्चे की तस्वीर शेयर करने की मांग करी गई उसपर नुसरत जहां ने जवाब दिया कि यह मांग आपको बच्चे के पिता से करनी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img