HomeएंटरटेनमेंटTop 5 Bold Web Series on ALTBalaji: गंदी बात से भी ज्यादा...

Top 5 Bold Web Series on ALTBalaji: गंदी बात से भी ज्यादा हॉट है ये वेब सीरीज, इंटिमेट सीन्स उड़ा देंगे होश

Top 5 Bold Web Series On ALTBALAJI: ओटीटी निश्चित रूप से उन लोगों के लिए खास है जो शो में रोमांस देखना पसंद करते हैं और यही वजह है कि आज वेब सीरीज डिमांड में है। आज के समय में सेंसरशिप की वजह से मेकर्स फिल्मों में हॉट सीन्स देने से बचते हैं लेकिन अभी तक ओटीटी इस नियम के दायरे में नहीं है। अगर आप भी हॉट सीन्स देखना पसंद करते हैं तो आप बेस्ट वेब सीरीज को एन्जॉय कर सकते हैं। ऑल्ट बालाजी ओटीटी प्लेटफार्म में काफी पॉपुलर है। आज हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें बेहद बोल्ड सीन से तहलका मचा दिया है। तो चलिए देखते हैं टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज।

Bold Web Series (देव डीडी 2)

Credit- Youtube

देव डीडी क्लासिक देवदास फ्रैंचाइज़ी का एक आधुनिक स्पिन-ऑफ है। यह वेब सीरीज एक यंग मॉडर्न महिला के बारे में है जो भारतीय महिलाओं को कैसा होना चाहिए, इस अवधारणा को तोड़ने की पूरी कोशिश कर रही है। इस वेब सीरीज में रोमांड, इंटिमेट सीन्स और बोल्डनेस का पूरा डोज है। इस सीरीज में अभिनेत्री रश्मि अगडेकर चांदनी की भूमिका में नजर आ रही हैं।

Bold Web Series (बेकाबू)

Credit- Youtube

कियान रॉय का सबसे ज्यादा बिकने वाला इरोटिक नावेल पर आधारित यह कहानी काफी दिलचस्प है जो एक सपने जैसा लगता है। यह ऑल्ट बालाजी पर सबसे हॉट वेब सीरीज में से एक है। इस सीरीज ने सच में कई सीमाओं को लांघा है।

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

Bold Web Series (लव स्केंडल एंड डॉक्टर्स)

Credit- Youtube

एलएसडी यानी लव, स्कैंडल और डॉक्टर्स। यह वेब सीरीज की कहानी है जो 5 मेडिकल इंटर्न के इर्द-गिर्द घूमती है। ये पांचों डॉक्टर एक हत्या के आरोप यानी स्कैंडल में फंस जाते हैं। इस स्केंडल को सुलझाने के लिए पांचों को काफी म्हणत करनी पड़ती है। इस वेब सीरीज में प्यार, सस्पेंस, दोस्ती, बदला और बोल्डनेस का खूब तड़का लगा है।

Bold Web Series (XXX अनसेंसर्ड)

Credit- Youtube

ऑल्ट बालाजी की इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स ने तो मानो मर्यादाएं पार कर दी है। इस पॉपुलर सीरीज में रित्विक धनंजानी, शांतनु माहेश्वरी ने खुलेआम हॉट सीन्स दिए हैं। कहानी में हॉट रोमांस और लव अफेयर्स को बखूबी दिखाया गया है। आप इस सीरीज को जरूर एन्जॉय कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

Bold Web Series (अपहरण)

Credit- Youtube

इंस्पेक्टर रूद्र के अवतार में अरुणोदय काफी जंचे है और यही इस सीरीज की कामयाबी का मुख्य कारण है। खाकी वर्दी में उनका रौब दर्शकों को खूब पसंद आया है और उनकी जिंदगी में जो समस्याएं है उन्होंने तो इस सीरीज की कहानी में जबरदस्त फ्लेवर डाला है। सीरीज में निधि सिंह ने लीड रोल इंस्पेक्टर रूद्र की पत्नी का किरदार निभाया है जिनका नाम संजना है ,इन्होने भी अपने पति की जिंदगी में प्यार के साथ – साथ पचड़े डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -