Homeएंटरटेनमेंटराजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म "हम दो हमारे दो" का...

राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म “हम दो हमारे दो” का ट्रेलर हुआ रिलीज, लोगों ने दिए पॉजिटिव रिस्पॉन्स

राजकुमार राव और कृति सेनन जिन्होंने आखिरी बार बरेली की बर्फी फिल्म में एक साथ काम किया था, उनकी जोड़ी एक बार फिर कॉमेडी का पिटारा लेकर पर्दे पर लौट रही हैं। राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म “हम दो हमारे दो” का आज ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे अब तक दर्शकों ने काफी पसंद किया हैं। ट्रेलर में राजकुमार और कृति की दिलमोह लेने वाली लव-स्टोरी के साथ-साथ परेश रावल और रत्ना पाठक की लोट-पोट कर देने वाली केमिस्ट्री भी दिखाई गई हैं। अब तक जितने लोगों ने भी यह ट्रेलर देखा हैं ज्यादातर लोगों ने इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स ही दिया हैं।

Rajkummar Rao, Kriti Sanon starrer Hum Do Hamare Do gets OTT release date |  Entertainment News,The Indian Express

सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफॉर्म पर “हम दो हमारे दो” फिल्म के ट्रेलर को अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं, दर्शकों के सोशल मीडिया पर रिएक्शन को देख लगता हैं की यह फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी। ट्रेलर के साथ-साथ लोग हर एक किरदार को सराह रहे हैं, जो काफी कम देखने को मिलता हैं। कई दर्शकों का कहना हैं कि राजकुमार ने कमाल का किरदार निभाया हैं, तो कई का कहना हैं कृति कमाल कर रही हैं। लोग फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे, एक यूजर ने लिखा – ” एक और मास्टरपीस कृति और राजकुमार के नाम”, एक दूसरे यूजर ने लिखा – ” wow just wow”। एक यूजर ने तो लिख दिया की यह बरेली की बर्फी फिल्म में राजकुमार और कृति के अधूरे रिश्ते को इस फिल्म की लव-स्टोरी के रूप में बनाया गया हैं।

WATCH | Rajkummar Rao, Kriti Sanon-starrer 'Hum Do Hamare Do' drops teaser-  The New Indian Express

ट्रेंड हो रही रत्ना पाठक

“हम दो हमारे दो” फिल्म में रत्ना पाठक राजकुमार की नकली मां और परेश रावल की लव-इंट्रेस्ट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही रत्ना पाठक ट्रेंड करने लगी लोगों उनके किरदार की जिखोलकर तारीफ करते नजर आए, एक यूजर ने लिखा – रत्ना पाठक इस फिल्म की जान हैं।

यह भी पढ़े- टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने की एक्टर यश दासगुप्ता से शादी,जानिए कैसे हुआ खुलासा

कब रिलीज होगी फिल्म 

जो लोग इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद पूरी फिल्म की कहानी देखने के लिए उत्सुक हैं उन्हें बता दे की यह फिल्म 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करी जाएगी। देखने वाली बात यह होगी कि जैसे “हम दो हमारे दो” फिल्म के ट्रेलर ने लोगों की रूचि फिल्म में बढ़ाई हैं क्या पूरी फिल्म की कहानी उनके अपेक्षा पर खरी उतर पाएगी। हमने यह अक्सर देखा हैं की फिल्मों का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आता हैं, लेकिन पूरी फिल्म कई बार दर्शकों को निराश भी कर जाती हैं। क्या कृति और राजकुमार की जोड़ी दर्शकों की अपेक्षा पर खरी उतर पाएगी यह देखने वाली बात होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img