शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनAabha Paul: कलरफुल स्टार से इज्जत छिपाती नजर आईं लोलिता भाभी, बोल्डनेस...

Aabha Paul: कलरफुल स्टार से इज्जत छिपाती नजर आईं लोलिता भाभी, बोल्डनेस देख यूजर्स भरने लगे आहें

Date:

Related stories

Aabha Paul: कई अभिनेत्रियां वेब सीरीज में काम कर काफी सफल हो चुकी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वेब सीरीज में ज्यादा बोल्ड और इंटीमेट सीन्स होते हैं जो आज दर्शकों की डिमांड है। इस लिस्ट में एक नाम है आभा पॉल जिनकी बोल्डनेस काफी चर्चा में है। उन्होंने वेब सीरीज में काम करने के बाद अपनी एक जबरदस्त पहचान बनाई है। बोल्डनेस की वजह से फैंस को चौंकाने में यह हसीना कभी पीछे नहीं रहती हैं। यही वजह है कि एक बार फिर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में है और वह बोल्डनेस से आग लगा रही हैं।

लेटेस्ट लुक देख फैंस हुए मदहोश

लेटेस्ट लुक की बात करें तो वह बोल्डनेस से कहर बरपा रही हैं। इस लुक की बात करें तो वह क्रॉप ब्लाउज स्टाइल टॉप में नजर आ रही हैं जो पूरी तरह ट्रांसपरेंट है। उन्होंने बॉडी को छिपाने के लिए एक कलरफुल स्टार का यूज की हुई है। इस टॉप से आभा का फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है। उन्होंने ग्रे टाइटस से इस ऑउटफिट को कम्पलीट किया है। उन्होंने ओपन हेयर और स्मोकी आईमेकअप से इस लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाया है।

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

सोशल मीडिया पर भी बोल्डनेस से मचाती हैं तबाही

‘लोलिता भाभी’ उल्लू की एक सुपरहिट बोल्ड वेब सीरीज है जिसमें आभा पॉल ने अपनी एक्टिंग से सुनामी ला दी है। वहीं आभा रियल लाइफ में कितनी बोल्ड है इस बात का अंदाजा आप उनकी सोशल मीडिया कि तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी बोल्ड तस्वीरों की भरमार है जिसे देखकर लोग आंहें भरते हैं।

वेब सीरीज में काफी पॉपुलर हैं आभा

बता दें कि आभा पॉल को वेब सीरीज ‘गंदी बात’ और ‘कामसूत्र 3डी’ ने काफी पहचान दिलाई ह। वह इस वेब सीरीज़ में अपने बोल्ड अभिनय के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं। लोलिता पीजी हाउस पार्ट 1 कुकू एप की एक लोकप्रिय वेब सीरीज है और आभा पॉल इसमें कुछ बेहद ही बोल्ड और इंटिमेट सीन्स देती हैं। वेब सीरीज की बोल्डनेस को आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories