HomeएंटरटेनमेंटTridha Choudhury Net Worth: 'आश्रम की बबिता' के पास है करोड़ों की...

Tridha Choudhury Net Worth: ‘आश्रम की बबिता’ के पास है करोड़ों की नेट वर्थ, इस एक्टर संग रोमांस करने की है चाहत

Tridha Choudhury Net Worth: जिन कलाकारों को बॉलीवुड या टॉलीवुड में खास पहचान नहीं मिली उनके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने ऐसी दुनिया के दरवाजे खोले जहां शोहरत के साथ – साथ जबरदस्त कामयाबी भी हासिल हुई। ऐसी ही एक एक्ट्रेस है त्रिधा चौधरी जिन्हें लोग ‘आश्रम की बबिता’ के नाम से जानते हैं। 22 नवंबर 1989 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में जन्मी त्रिधा ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में बंगाली फिल्म ‘मिशौर रोहोस्यो’ से की थी। लेकिन उन्हें असली पहचान मिली MX player पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘आश्रम’ से जिसने उन्हें जबरदस्त फेम दिलवाया।

त्रिधा की नेट वर्थ और कार कलेक्शन

कमाई के मामले में भी त्रिधा चौधरी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से पीछे नहीं है और नेट वर्थ के मामले में भी ये काफी आगे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक़ त्रिधा मुंबई में एक आलिशान फ्लैट की मालकिन हैं और इनकी नेटव र्थ करीब 6 मिलियन डॉलर यानी 50 करोड़ से अधिक है। त्रिधा कई लग्जरी करों की भी मालकिन है। उनके कार कलेक्शन में Range Rover Discover, BMW 6 Series जैसी शानदार कारें है।

ये भी पढ़ें: Meenakshi Seshadri: खूबसूरती में कभी टॉप पर थी अमिताभ की यह हिरोइन, गुमनामी के बाद अब दिखती हैं ऐसी

वरुण धवन के साथ रोमांस करना चाहती हैं त्रिधा

एक इंटरव्यू में त्रिधा ने बताया है कि वो बॉलीवुड में काम करना चाहती है और अगर उन्हें कोई अच्छी फिल्म ऑफर होती है तो वो जरूर करेंगी। उनका सपना है वो बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करें। त्रिधा ने ये भी बताया कि वो इंस्टाग्राम पर वरुण से कई बार बात कर चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो त्रिधा ‘आश्रम’ सीरीज के चौथे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं और कई प्रोजेक्ट्स अभी पाइपलाइन में है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

बोल्डनेस से चर्चा में रहती हैं त्रिधा

कभी अपने करियर को सेट करने के लिए स्ट्रगल कर रही त्रिधा आज सोशल मीडिया सेंसेशन है और ओटीटी पर इन्होंने जो हुस्न और बोल्डनेस का जलवा दिखाया है उसे लाखों फैंस पसंद कर रहे हैं। त्रिधा कई भाषाओं में फिल्में कर चुकी हैं जिसमे बंगाली, हिंदी, तमिल, मलयालम, और तेलुगु शामिल हैं। 2016 में टीवी शो ‘दहलीज’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की पर यहां उन्हें खास सफलता नहीं मिली। बॉबी देओल (Bobby Deol) उर्फ काशीराम बाबा के साथ ‘आश्रम’ सीरीज के बाद त्रिधा खूब डिमांड है और उनके पास कई नए प्रोजेक्ट्स है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -