- विज्ञापन -

Latest Posts

Upcoming movies and web series on OTT: कार्तिक की ‘फ्रैडी’ से लेकर ‘इंडिया लॉकडाउन’ तक ओटीटी पर जल्द मचाने आ रही है धमाल

Upcoming movies and web series on OTT: एंटरटेनमेंट की दुनिया में पिछले कुछ सालों में थिएटर से ज्यादा डिजिटल कंटेंट की डिमांड बढ़ी है। लोगों का रुझान किसी भी कहानी को बड़े पर्दे पर देखने से ज्यादा ओटीटी पर देखने की ओर हो गया है। लोग अब सिनेमाघरों से दूसरी बना ली है और ओटीटी को खुद एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं, ओटीटी पर दिसंबर के फर्स्ट वीक में कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। ये फिल्में नेटफ्लिक्स, ज़ी5, और डिज़नी+हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर आप एन्जॉय कर सकते हैं। आइये देखते हैं आखिर कौन सी फिल्में हो रही है रिलीज।

फ्रेडी

बॉलीवुड फिल्मों की दयनीय स्थति के बीच कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 की एक ब्लॉक बस्टर हिट थी। वहीं फिलहाल एक्टर अपनी फिल्म ‘फ्रेडी’ को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म में कार्तिक का लुक फैंस के बीच काफी चर्चा में है। यह फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

इंडिया लॉकडाउन

फिलहाल जी5 की अपकमिंग सीरीज ‘इंडिया लॉकडाउन’ चर्चा में है। यह सीरीज कोविड महामारी के दौरान लॉकडाउन की भयावहता को दर्शाती है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डायरेक्टर मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित इस सीरीज में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, साईं तमणकर और प्रकाश बेलावाड़ी नजर आएंगे। यह फिल्म जी5 पर 2 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

ट्रोल

नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म ‘ट्रोल’ लगातार चर्चा में है। इस फिल्म में इने मैरी विल्मन, किम फाल्क, मैड्स सोजोर्ड पेटर्सन, गार्ड बी. ईड्सवॉल्ड और पाल एंडर्स अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को नॉर्वे में फिल्माया गया है और यह 1 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

कैसी ये यारियां

पार्थ समथान और नीति टेलर स्टारर ‘कैसी ये यारियां’ के चौथे सीजन का प्रीमियर 2 दिसंबर 2022 को वूट पर होगा। इस सीरियल के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वॉरियर्स ऑफ फ्यूचर

पॉपुलर चीनी फिल्म ‘वॉरियर्स ऑफ फ्यूचर’ 2 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। मिली जानकारी के मुताबिक यह 56M डॉलर के बजट में बनाई गई है। यह कमर्शियल सफल फिल्मों में से एक है और ग्लोबली 111M डॉलर की कमाई कर चुकी है।

गौरतलब है कि जहां बॉलीवुड की फिल्में बायकॉट का शिकार हो रही है या बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं दिखा पा रही है वहीं ओटीटी की पॉपुलरिटी लगातार बढ़ रही है। यही वजह है कि हर दिन ओटीटी पर फिल्में रिलीज हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल